अंतरराष्ट्रीय

 कमला हैरिस की रैली से पहले लास वेगास में लगी डोनाल्ड ट्रंप की नग्न प्रतिमा

नेवाडा । अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर 29 सितंबर को सिल्वर स्टेट नेवाडा में कमला हैरिस की रैली से पहले लास वेगास में डोनाल्ड ट्रंप की नग्न प्रतिमा देखी गई। लास वेगास नेवाडा में सबसे अधिक आबादी का शहर है। बताया जा रहा है कि फोम से बनी ट्रंप की इस विशाल प्रतिमा को आगामी कुछ समय के लिए ऐसे ही प्रदर्शित किया जाएगा और कथित तौर पर जिम्मेदार टीम ने ऐलान किया है कि आगामी नवंबर महीने में चुनाव से पहले इसे देशभर में फैलाया जाएगा।
डोनाल्ड ट्रंप की 43 फीट ऊंची प्रतिमा करीब 2800 किलो वजनी है और फोम से बनी है। यह पहली बार नहीं है, इससे पहले साल 2016 में भी अमेरिका के 6 शहरों में डोनाल्ड ट्रंप की आदमकद नग्न प्रतिमाएं लगाई गई थीं। तब भी इसने खूब चर्चाएं बटोरी थी और ट्रंप समर्थकों ने जमकर बवाल काटा था। नवंबर में होने वाले चुनाव से पहले ट्रंप की नग्न तस्वीरों से एक बार फिर बवाल की आशंका बढ़ गई है।
ट्रम्प की प्रतिमा शुक्रवार शाम को स्थापित की गई थी और उम्मीद है कि यह कुछ समय तक ऐसी ही रहेगी और इसे अमेरिका के अन्य शहरों में भी प्रदर्शित किया जाएगा। इसे बनाने वाली टीम का कथित तौर पर कहना है कि आगामी नवंबर चुनाव के बारे में चर्चा को बढ़ावा देने के लिए यह कदम उठाया गया है। इस कलाकृति को ट्रंप समर्थक अश्लील और बेहद घिनौना कृत्य बता रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप की नग्न तस्वीरें वायरल हो गई हैं। अधिकांश ने इसे चुनाव के लिए बेहूदा स्टंट करार दिया है। इस प्रतिमा की निंदा भी की है। एक यूजर ने टिप्पणी की, ““मैं इस आदमी के लिए मतदान कर रहा हूं!!!” एक अन्य ने ट्रंप की तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए डेमोक्रेट के समर्थन में वोट की अपील की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button