राष्ट्रीय

राधाकिशन दमानी ने टाटा के इस मल्टीबैगर स्टॉक में घटाई हिस्सेदारी, 1 साल में पैसा डबल…

बीते कुछ सालों में टाटा ग्रुप की कई कंपनियों ने शेयर बाजारों में शानदार रिटर्न दिया है। इन कंपनियों की लिस्ट में ट्रेंड (Trend Share Price) भी शामिल है।

महज एक साल में ही टाटा (Tata Group Stock) के इस स्टॉक ने 190 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।

वहीं, बीते 5 साल की बात करें तो ट्रेंड के पोजीशनल निवेशकों को 1000 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। दिग्गज निवेशक राधाकिशन दमानी ने इस कंपनी में हिस्सेदारी घटाई है।

कई इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स ने भी दांव लगाया है।

टाटा ग्रुप के इस स्टॉक ने अपने शानदार प्रदर्शन से कई दिग्गज निवेशकों और इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स को आकर्षित किया है। इन्स्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स में एक्सिस म्युचुअल फंड, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस आदि शामिल हैं। दिग्गज निवेशकों की बात करें तो राधाकिशन दमानी ने भी इस कंपनी में निवेश किया है।

उनकी कंपनी में कुल हिस्सेदारी 1.35 प्रतिशत की है। राधाकिशन दमानी ने डेरिवेटिव ट्रेडिंह एंड रिसॉर्ट प्राइवेट लिमिटेड के जरिए टाटा ग्रुप के इस स्टॉक में निवेश किया है। हालांकि उन्होंने अपनी हिस्सेदारी टाटा की कंपनी में घटाई है।

दमानी ने घटाई है अपनी हिस्सेदारी

ट्रेंड की शेयर होल्डिंग के अनुसार 31 मार्च 2024 तक राधाकिशन दमानी की कुल हिस्सेदारी घटकर 1.35 प्रतिशत रह गई थी। जबकि एक क्वार्टर पहले उनकी हिस्सेदारी 1.52 प्रतिशत थी।

दिसंबर से मार्च के दौरान राधाकिशन दमानी ने ट्रेंड के 6,13,724 शेयर बेच दिए हैं। यानी उन्होंने 0.17 प्रतिशत हिस्सेदारी घटाई है।

इस साल 55% चढ़ा भाव

बीते 5 साल के दौरान ट्रेंड के शेयरों का भाव 403.50 रुपये से 4680 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। वहीं, साल 2024 में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 55 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है।

वहीं, स्टॉक का भाव इस साल 3000 रुपये के लेवल से बढ़कर 4680 रुपये के लेवल तक पहुंच गया।

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।)

The post राधाकिशन दमानी ने टाटा के इस मल्टीबैगर स्टॉक में घटाई हिस्सेदारी, 1 साल में पैसा डबल… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button