राज्य

इस मंदिर में 42 दिन लगातार पूजा करने से हर मनोकामना होती है पूरी, नकारात्मक शक्तियां से भी मिलता है छुटकारा

भगवान के प्रति हर व्यक्ति की अलग-अलग मान्यता होती है, ईश्वर के प्रति हर व्यक्ति की श्रद्धा अलग-अलग होती है. आज हम आपको एक ऐसे ही मंदिर के बारे में बताने रहे हैं. जहां पर भगवान के लगातार 42 दिन दर्शन करने से हर मनोकामना पूर्ण हो जाती है. साथ ही साथ इस मंदिर में दर्शन करने से घर में वास करने वाली नकारात्मक शक्तियां को भी दूर करता है. हम बात कर रहे हैं भरतपुर के बयाना में स्थित बामड़ा वाले हनुमान जी मंदिर की.

42 दिन पूजा करने से होती है हर मनोकामना पूर्ण
ऐसा माना जाता है कि इस मंदिर में लगातार 42 दिन दर्शन करने एवं दीपक जलाने से व्यक्ति की हर मनोकामना पूर्ण होती है. यहां के लोग ऐसा बताते हैं कि यह मंदिर काफी पुराना मंदिर है और इस मंदिर की खास विशेषता यह है कि यहां पर 42 दिन तक लगातार पूजा करने से एवं दीपक जलाने से व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि आती है और उसकी हर मनोकामना पूर्ण होती है साथ ही साथ घर में पाई जाने वाली नेगेटिव शक्तियां भी दूर होती हैं. विशेष कर लोग इस मंदिर में लगातार 42 दिन तक पूजा करने के लिए आते रहते हैं.

इस मंदिर में दर्शन करने से होती है नेगेटिव शक्तियों दूर
यहां के लोगों से बात करने पर उन्होंने बताया यह मंदिर कस्बे का सबसे पुराना मंदिर है. जिसे बामडा वाले हनुमान जी के नाम से जाना जाता है. इस मंदिर में लोग आज भी लगातार 42 दिन तक दर्शन करते हैं.और पूजा करते हैं.इस मंदिर में आते ही लोगों को काफी अच्छा महसूस होता है. यहां के लोग बताते हैं. कि इस मंदिर में आते हीजिस मे में नेगेटिव शक्ति होती है.वो भाग जाती है.इस मंदिर में लोग आते हैं.और भगवान के दर्शन कर अपने पाप एवं कष्टों से मुक्ति पाते हैं. यह मंदिर काफी पुराना एवं प्राचीन मंदिर माना जाता है.जिसे बामड़ा वाले हनुमान जी के नाम से जाना जाता है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button