फिल्म ‘बैड बॉयज: राइड ऑर डाई’ ने छुआ 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा

विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेन्स की फिल्म 'बैड बॉयज: राइड ऑर डाई' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सात जून को रिलीज हुई थी और पहले वीकेंड में इसने $100 मिलियन (भारतीय मुद्रा में लगभग 835 करोड़ रुपये) से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। ध्यान रहे कि यह आकंड़ा वैश्विक स्तर पर हुई कमाई का है।

अभी तक $104.6 मिलियन का किया कारोबार 

'बैड बॉयज: राइड ऑर डाई' की अभी तक की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म $104.6 मिलियन (भारतीय मुद्रा में लगभग 873 करोड़ रुपये) कमा चुकी है। इसमें से $48.6 मिलियन (भारतीय मुद्रा में लगभग 405 करोड़ रुपये) की कमाई अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर हुई है। बता दें कि यह 'बैड बॉयज' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इसका पहला भाग साल 1995 में रिलीज हुआ था। दूसरा भाग 2003 और तीसरा लंबे समय के बाद साल 2020 में रिलीज हुआ था। यह एक कॉप कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं।

'बैड बॉयज फॉर लाइफ' ने की थी सबसे ज्यादा कमाई

फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखकर सवाल उठता है कि क्या यह 'बैड बॉयज' फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है या नहीं। इस सीरीज की तीसरी फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' ने वैश्विक स्तर पर $426 मिलियन (लगभग 35 अरब रुपये) की कमाई की थी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने $206 मिलियन (लगभग 17 अरब रुपये) कमाए थे। इन आकंड़ों के साथ यह अभी तक फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म है। अब देखना होगा कि 'बैड बॉयज: राइड ऑर डाई' इस आंकड़े को छू सकेगी या पहले ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ देगी। 'बैड बॉयज: राइड ऑर डाई' का निर्देशन आदिल एल अरबी और बिलाल फल्लाह ने किया है। फिल्म का निर्माण जेरी ब्रुखिमर, चैड ओमान,डग बेलग्राड, विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेन्स ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button