अंतरराष्ट्रीय

ऋषि सुनक के विदाई भाषण के दौरान ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं अक्षता मूर्ति, होने लगीं ट्रोल…

ब्रिटेन के आम चुनाव में इस बार ऋषि सुनक को करारा झटका लगा है।

उनकी कंजरवेटिव पार्टी (टोरी) को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। वहीं लेबर पार्टी ने 14 साल बाद बड़े बहुमत के साथ वापसी की है।

इस बार लेबर पार्टी ने 650 में से 412 सीटें हासिल कीं वहीं टोरी 121 पर ही सिमट गई। प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद जब ऋषि सुनक 10 डाउनिंग स्ट्रीट के सामने विदाई भाषण देने पहुंचे तो उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति पीछे ही शांत खड़ी थीं।

हालांकि लोगों का ध्यान उनकी ड्रेस पर गया तो सोशल मीडिया पर लोग मजाक बनाने लगे। 

क्यों ड्रेस का बनने लगा मजाक
अब आप सोच रहे होंगे कि इस ड्रेस में आखिर ऐसा क्या था जिसका मजाक बनाया जाने लगा।

अक्षता मूर्ति ने एक हाई नेक वाली ड्रेस पहन रखी थी जिसमें ब्रिटेन के राष्ट्रीय ध्वज के सभी रंग (सफेद, नीला, लाल) था। वहीं इसमें नीचे की तरफ लाल और सफेद रंग की धारियां थीं जो कि टोरी के ध्वज का रंग है। ऐसे में लोग कहने लगे कि अक्षता मूर्ति की ड्रेस इस चुनाव में टोरी की हालत बयां कर रही है। 

काली सफेद धारियों की वजह से यह ड्रेस चमकीली और आंखों को थकाने वाली लग रही थी। इसपर एक यूजर ने कहा, अब उनकी स्पीड और डायरेक्शन का पता लगाना भी मुश्किल होगा।

उनकी रेंज पता ही नहीं चल पाएगी। एक यूजर ने कहा, अक्षता मूर्ति की ड्रेस में क्यूआर कोड भी है जिससे आपको डिजनीलैंड का फास्ट पास मिल सकता है। 

क्या थी ड्रेस की कीमत
बता दें कि अक्षता मूर्ति इन्फोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति की बेटी हैं। संडे टाइम्स की 2024 की अमीरों की लिस्ट में उनका भी नाम शामिल है।

उनके पास लगभग 815 मिलियन डॉलर की संपत्ति है। अक्षता ने जो ड्रेस पहन रखी थी उसकी कीमत395 पाउंड यानी लगभग 42 हजार रुपये बताई गई है। ऑनलाइन बुटीट ओमी ना ना के माध्यम से यह ड्रेस बेची जाती है। वहीं अक्षता मूर्ति अपनी डिजाइनर ड्रेस के लिए भी जानी जाती हैं। 

अक्षता के छाते ने भी खींचा ध्यान
अक्षता मूर्ति ने अपने हाथ में एक छाता भी ले रखा था। इसपर भी लोगों का ध्यान गया तो कई तरह के कमेंट आने लगे। एक यूजर ने कहा, सुनक अपना विदाई भाषण दे रहे हैं और पीछे अक्षता छाता लिए शांत खड़ी हैं। यह उनकी तैयारियों को दिखाता है।

The post ऋषि सुनक के विदाई भाषण के दौरान ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं अक्षता मूर्ति, होने लगीं ट्रोल… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button