अंतरराष्ट्रीय

डोनाल्ड ट्रम्प पर फायरिंग का विडियो आया सामने, शूटर भी ढेर; राष्ट्रपति बाइडेन ने जताया खेद…

डोनाल्ड ट्रंप की रैली पर हुई फायरिंग का वीडियो आ चुका है।

इसमें दिख रहा है ट्रंप रैली को संबोधित कर रहे हैं। उसी वक्त गोलियों की तड़तड़हाहट गूंजने लगती है। कुछ सेकंड्स के अंतराल पर ट्रंप अपने कान को छूते हैं और पोडियम के पीछे बैठ जाते हैं।

इसके बाद रैली में चीख-पुकार और हंगामा मच जाता है। वहीं, सुरक्षा में तैनात जवान भागकर ट्रंप के पास पहुंचते नजर आते हैं।

इसके बाद ट्रंप को सुरक्षित उनके वाहन तक ले जाया जाता है। हालांकि ट्रंप के कान पास से खून बहता नजर आ रहा है। अपने वाहन की तरफ जाते हुए ट्रंप रुकते हैं और भीड़ की तरफ मुट्ठी बांधकर हवा में पंच करते हैं।

इस दौरान वह कुछ कहते भी नजर आते हैं, जो स्पष्ट नहीं होता है। उधर, राष्ट्रपति जो बाइडेन ने ट्रंप की रैली में फायरिंग की घटना पर खेद जताया है।

वहीं, अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने बयान जारी कर बताया है कि ट्रंप पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बता दें कि यह रैली पेन्सिलवेनिया में आयोजित हुई थी। शूटर को मौत के घाट उतार दिया गया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के कान के पास से खून बह रहा है। इसके बावजूद उनके जज्बे में कोई कमी नहीं दिख रही है।

जिस वक्त सुरक्षा में तैनात जवान उन्हें वाहन की तरफ ले जा रहे हैं, तब भी वह मुट्ठियां बांधकर हवा में लहरा रहे हैं। इस बीच अमेरिकी सीक्रेट सर्विस ने बयान दिया है कि डोनाल्ड ट्रंप पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

उधर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने घटना को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि डोनाल्ड ट्रंप की पेन्सिलवेनिया में रैली पर फायरिंग के बारे में जानकारी मिली है।

मैं शुक्रगुजार हूं कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। मैं ट्रंप और उनके परिवार के साथ रैली में शामिल होने गए सभी लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

बाइडेन ने आगे लिखा कि हमें घटना के बारे में और सूचना का इंतजार है।

जिल और मैं सीक्रेट सर्विस का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने ट्रंप को सुरक्षित रखा। उन्होंने आगे लिखा है कि अमेरिका में इस तरह की हिंसा का कोई स्थान नहीं है। हम देश के रूप में पूरी तरह से एक हैं। मैं इस घटना की निंदा करता हूं और खेद जताता हूं।

The post डोनाल्ड ट्रम्प पर फायरिंग का विडियो आया सामने, शूटर भी ढेर; राष्ट्रपति बाइडेन ने जताया खेद… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button