मनोरंजन

कांग्रेस के कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाने जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव का पलटवार

रायपुर

 रायपुर गोली कांड के हवाले से कांग्रेस के कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाने जाने पर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 5 साल में छत्तीसगढ़ की दुर्दशा की थी. वहीं पिछले 7 महीनों का आंकड़ा देखेंगे तो स्पष्ट होगा कि अपराध में कमी आई है. आने वाले समय में शक्ति से और मजबूती से कार्रवाई होगी, और छत्तीसगढ़ में कानून का राज होगा.

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में राजधानी में अमन साहू गैंग के सक्रिय होने को लेकर कहा कि मामले को बहुत गंभीरता से लिया गया है. उच्च अधिकारी इस मामले से संपर्क में हैं. जांच हो रही है, और जांच में जो भी इसके पीछे पाया जाएगा, उसके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

डायरिया से हो रही मौतों पर कांग्रेस की जांच कमेटी पर टिप्पणी करते हुए अरुण साव ने कहा कि यह तो राजनीति करने वाले लोग हैं. बलौदा बाजार की घटना में स्वयं उपस्थित होकर राजनीति की. अब डायरिया के नाम पर यह राजनीति कर रहे हैं. सरकार सगज है, लगातार विभाग के अधिकारियों को मौसमी बीमारियों के बचाव के लिए पूर्व से तैयारी करने के लिए निर्देशित किया है. यह मौसमी बीमारी आई है, उप मुख्यमंत्री खुद गए थे, उन परिवारों से मिले हैं. उनकी जो समस्या उसका समाधान हो रहा है.

वहीं विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर अरुण साव ने कहा कि विधानसभा का सत्र आने वाला है. सरकार विपक्ष के हर प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार है. हर मुद्दे पर हम बहस करने के लिए तैयार है. सरकार भी पूरी तैयारी है.

वहीं सड़क चौड़ीकरण को लेकर रायपुर महापौर एजाज ढेबर के राज्यपाल के पास जाने पर उप मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि 5 साल में जब प्रदेश में उनकी सरकार थी, खुद महापौर थे. क्यों तब कुछ नहीं बोले. दरअसल, रायपुर शहर की दुर्दशा करने का काम उन्होंने किया था. 5 सालों में सड़कों का निर्माण नहीं हुआ. अब चुनाव को नजदीक आते देखकर वह राजनीति कर रहे हैं. रायपुर की जनता इस बात को बखूबी जानती है कि कौन राजनीति कर रहा है, और कौन विकास कर रहा है.

वहीं मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र और प्रदेश के मतदाताओं ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाई. मतदाताओं का सम्मान हो, इसके लिए पार्टी ने योजना बनाई है. उसी योजना के तहत हम सब मतदाता अभिनंदन समारोह विधानसभाओं में कर रहे हैं. आज लोरमी और मुंगेली विधानसभा में कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री और दूसरे नेता भी क्षेत्र में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button