विक्की जैन ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक को बताया अपना फेवरेट, कहा…..

अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया था। दोनों उस वक्त काफी सुर्खियों में थे। हालांकि इस समय कपल लॉफ्टर शेफ में नजर आ रहे हैं जहां पैप्स ने उनसे कुछ सवाल किए। वहीं इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 भी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

पैप्स ने सवाल किया कि वो चल रहा सीजन देख रहे हैं या नहीं? इस पर अंकिता ने जवाब दिया कि वो इसे फॉलो नहीं कर रहीं जबकि विक्की ने कहा कि हां, वो ये सीजन देख रहे हैं।

विक्की ने बताया फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम

विक्की ने बताया कि शो पर उन्हें अरमान सबसे ज्यादा पसंद हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है अरमान गेम को आगे बढ़ाता है, मुझे पसंद है वो। इस पर अंकिता उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए नजर आईं। अंकिता बीच में कहती हैं बस यार। एक्ट्रेस मुंह बनाते हुए बार बार पति को अरमान मलिक की बात करने से रोकते हुए दिखाई दे रही हैं।

अंकिता ने की रोकने की कोशिश

वहीं जैसे ही ये वीडियो ऑनलाइन शेयर की गई लोगों ने भी कमेंट सेक्शन में अपनी यही राय रखी। लोगों ने कहा कि अंकिता विक्की को रोकने की कोशिश कर रही थी लेकिन वो नहीं रुके। एक यूजर ने कमेंट किया 'अंकिता सोच रही क्यों अरमान का नाम लिया इसने'। एक अन्य यूजर ने कहा, 'नेगेटिव लोगों को नेगेटिव ही पसंद आते हैं।' तीसरे ने कमेंट किया, 'अंकिता पक्का नाराज हो गई है।'

बता दें कि अरमान मलिक शो पर सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। दो शादियों को लेकर उनकी लगातार आलोचना हो रही है। अरमान शो पर अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ आए थे। पायल शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं जबकि अरमान और कृतिका अब भी घर के अंदर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button