हार्दिक पांड्या की Ex वाइफ नताशा स्टेनकोविक का शाही जीवन, जानें कैसे होती है कमाई

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक के रूमर्स कई महीनों से फैले हुए थे. फाइनली कपल ने बीते दिन अपने डिवोर्स को कंफर्म कर दिया. इन सबके बीच नताशा अपने बेटे के साथ मुंबई छोड़कर सर्बिया भी चली गई हैं.चलिए यहां जानते हैं नताशा बिना फिल्में किए कहां से करोड़ों की कमाई करती हैं.

4 मार्च 1992 में सर्बिया में जन्मी नताशा स्टेनकोविक ने कई फेमस ब्रांड्स से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने की एल्बम्स में भी काम किया है.

2013 में नताशा ने प्रकाश झा की पॉलिटिकल ड्रामा 'सत्याग्रह' से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था. हालांकि बॉलीवुड में उन्हें पहचान अजय देवगन के साथ डांस नंबर 'अइयो जी' से मिली थी.

. 2016 में नताशा ने सौरभ वर्मा द्वारा निर्देशित '7 ऑवर्स टू गो' जैसी थ्रिलर फिल्म की थी. इस मूवी में उन्होंने पुलिस वाली की भूमिका निभाई थी. फिल्म में शिव पंडित, संदीपा धर और वरुण बडोला भी थे. यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित थी.

नताशा ने वरुण शर्मा, अली फजल और पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म फुकरे रिटर्नस में अपने डांस नंबर महबूबा से भी सुर्खियां बटोरी थीं. नताशा ने शाहरुख खान की जीरो में भी कैमियो किया था.

नताशा फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 9 और डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में भी नजर आईं.

नताशा बाद में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी रहीं.

नताशा ने हार्दिक संग साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी और शादी के दो महीने बाद ही कपल ने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया था. शादी करने और मां बनने के बाद नताशा फिल्मों से दूर हो गईं थीं.

नताशा अब बेशक फिल्में नहीं कर रही हैं लेकिन एक्ट्रेस कई प्रोजेक्ट्स, विज्ञापन और इंस्टाग्राम प्रमोशन के जरिए कमाई करती हैं.

नताशा की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस 20 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button