संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ का ट्रेलर हुआ जारी 

एक्शन, बायोपिक और पौराणिक विषय पर आधारित फिल्मों से ऊबकर अगर कोई बढ़िया सी कॉमेडी फिल्म देखने की चाह है तो यह चाहत जल्द पूरी होने वाली है। संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार की फिल्म 'घुड़चढ़ी' कुछ ऐसी ही फिल्म है। आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें कॉमेडी का जबर तड़का है। 

फिल्म 'घुड़चढ़ी' 9 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का प्रीमियर जियो सिनेमा पर होगा। हाल ही में जियो सिनेमा की इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया गया था। अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन को प्रेमी युगल के रूप में दिखाया गया है।

चिराग (पार्थ) की दादी एक दिन पोते की शादी देखने की इच्छा जाहिर करती है। दादी के इच्छा व्यक्त करते ही ऐसा संयोग बनता है कि चिराग की जिंदगी में मोहब्बत की घंटी बज जाती है। सेटिंग हो जाती है और बात शादी तक पहुंचती है। लेकिन, आगे बढ़ती इस मोहब्बत की कहानी में यूटर्न आता है और एंट्री होती है कर्नल वीर शर्मा (संजय दत्त) की। संजय दत्त फिल्म में पार्थ के पिता की भूमिका में हैं।

सड़क पर जाम में फंसे कर्नल वीर सिंह अपनी कार से बाहर उतरकर देखते हैं तो दीदार होता है अपनी बिछुड़ चुकी महबूबा का, जिसकी भूमिका रवीना टंडन ने अदा की है। पहली नजर के प्यार की दूसरी मुलाकात काफी खास होती है और दोनों फिर से साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं। मॉनसून के मौसम में प्यार की बातें होती हैं। शादी कर लेते हैं। लेकिन, कर्नल वीर शर्मा जैसे ही दुल्हन (रवीना टंडन) को लेकर घर में घुसते हैं, सबसे पहले बेटा हैरान हो जाता है, क्योंकि अपनी ही प्रेमिका की मां अब उसकी दूसरी मम्मी बन चुकी होती हैं।

अब मोहब्बत की खातिर बाप-बेटे और मां-बेटी के बीच तकरार होती है। माता-पिता के फैसले के चलते दो प्रेमी-प्रेमिका भाई-बहन बनने की कगार पर हैं। उधर दादी का सपना है पोते को दूल्हा बनते देखने का, लेकिन बेटा घोड़ी से उतरने को तैयार नहीं। इस खींच-तान में हंसी की फुहारे हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर तो शानदार है। देखना होगा पिक्चर के क्या हाल हैं? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button