प्रिंस नरूला ने पत्नी युविका को दिया शानदार सरप्राइज

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स इस साल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इन्हीं में से एक है टीवी कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरुला। ये कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

बीते दिनों कपल ने सोशल मीडिया एक फोटो शेयर कर फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की थी। वहीं, अब बुधवार को युविका चौधरी की बेबी शॉवर पार्टी हुई, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जल्द मां बनने वाली हैं युविका

युविका चौधरी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एन्जॉय कर रही हैं और पति प्रिंस उनका पूरा-पूरा ख्याल भी रख रहे हैं। ऐसे में 7 अगस्त को युविका चौधरी की ग्रैंड गोद भराई और बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन हुआ। इस पार्टी के बैकग्राउंड को ब्लू और पिंक कलर के गुब्बारों से सजाया गया था। वहीं बीच में एक पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है.

बार्बी डॉल लगीं युविका

युविका चौधरी इस मौके पर बेबी पिंक कलर के गाउन में नजर आईं, जिसमें वह बिल्कुल बार्बी डॉल लग रही थीं। इस लुक को पूरे करने के लिए उन्होंने सिंपल मेकअप और बालों को कर्ल कर बो क्लिप कैरी किया हुआ था। तो वहीं, प्रिंस नरूला ने इस खास मौके पर वाइट पैंट के साथ ब्लू टोन वाली शर्ट में काफी हैंडसम नजर आए।

टीवी स्टार्स भी हुए शामिल

युविका चौधरी की गोद भराई में परिवार और दोस्तों के अलावा टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शामिल हुई थी। इसमें निशा रावल, माही विज, संभावना सेठ, रफ़्तार जैसे सेलेब्स नजर आए।

रोमांटिक हुआ कपल

इस मौके पर प्रिंस और युविका ने काफी रोमांटिक डांस भी किया। प्रिंस अपनी वाइफ के बेबी बंप को किस करते हुए भी नजर आए। बता दें, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 2018 में शादी रचाई थी। अब शादी के 6 साल बाद ये कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button