बॉक्स ऑफिस पर निकला जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’ का दम, जाने छह दिन में कितना हुआ कलेक्शन

15 अगस्त को इस बार सिनेमाघरों में खूब हलचल रही। एक साथ तीन बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर स्त्री 2 जहां बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाकर बैठी है, तो वहीं खेल-खेल में भी कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

हालांकि, इन दोनों फिल्मों के बीच जॉन अब्राहम की वेदा बुरी तरह से पिस चुकी है। जॉन अब्राहम का स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इन दोनों फिल्मों से टकराने का फैसला गलत साबित हो रहा है, क्योंकि महज छह दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 'वेदा' की हालत इतनी खस्ता हो गई है कि फिल्म कभी भी सिनेमाघरों से हट सकती है।

मंगलवार को वेदा का बैठा भट्टा 

पहला मंगलवार जहां स्त्री 2 के लिए शुभ रहा, वहीं जॉन अब्राहम की वेदा को तीन भाषाओं में रिलीज करने का कोई फायदा नहीं मिला। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म ने रक्षाबंधन के मौके पर सोमवार को जैसे-तैसे संभाला था, लेकिन मंगलवार को फिल्म को थिएटर में न तो दर्शक मिले और न ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ अच्छा अमाउंट कलेक्ट कर पाई।

वेदा का कलेक्शन मंगलवार को लाखों में आ गिरा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन फिल्म ने हिंदी भाषा में महज 80 लाख की कमाई की है। तमिल और तेलुगु में तो वेदा का बिजनेस ठप्प हो ही चुका है।

जॉन अब्राहम से फिर आगे निकले अक्षय कुमार

वेदा एक हफ्ते से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ने लगी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन जहां 16.3 करोड़ तक पहुंचा है, तो वहीं वर्ल्डवाइड मूवी ने 22.3 करोड़ का ही बिजनेस किया है। आपको बता दें कि खेल-खेल में और वेदा के साथ ये तीसरी बार है, जब जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार का आमना-सामना हुआ है।

इससे पहले गोल्ड और सत्यमेव जयते, मिशन मंगल वर्सेज बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टकराई थीं। दोनों बार ही अक्षय कुमार की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button