फिल्म ‘अद्भुत’ का ट्रेलर इस दिन होगा जारी….

हॉरर फिल्म 'अद्भुत' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और डायना पेंटी ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में नवाजुद्दीन और डायना के अलावा शशांक शेंडे, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा नजर आएंगे। इस फिल्म का लेखन और निर्देशन दोनों सब्बीर खान ने किया है। फिल्म का ट्रेलर कब, कहां और कितने बजे आएगा। इस बात की जानकारी फिल्म की अभिनेत्री डायना पेंटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करके दी है।

कब, कहां और कितने बजे होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'अद्भुत' को लेकर कुछ ही देर पहले बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दकी कुछ सोचते हुए अंदाज में नजर आ रहे हैं, वहीं बैकग्राउंड में एक लड़की की छाया नजर आ रही है, जो देखने में बेहद डरावनी दिख रही है। 

डायना का पोस्ट

डायना पेंटी ने फिल्म को लेकर पोस्ट में लिखा, '' इस साल की सबसे चौंकाने वाली फिल्म में रहस्य को सुलझता हुआ देखें! ट्रेलर कल दोपहर 12 बजे आएगा! अदभुत को सोनी मैक्स पर ही रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 15 सितम्बर को रविवार की रात 8 बजे रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी

यह डायना की कहानी है जो भूत-प्रेत या अलौकिक शक्तियों में विश्वास नहीं करती। लेकिन जब उसे लगता है कि उसके साथ कुछ अजीब हो रहा है, तो वह मदद के लिए नवाज के पास जाती है।

अद्भुत एक आगामी बॉलीवुड सुपरनैचुरल थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। बता दें फिल्म 'अद्भुत' का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंडिया के बैनर तले किया गया है और इसकी शूटिंग मुंबई के स्टूडियो में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button