मनोरंजन

साय के मीडिया सलाहकार पंकज कुमार झा ने कांग्रेस पर किया पलटवार

रायपुर

सांसद बृजमोहन अग्रवाल, सांसद विजय बघेल और विधायक पुरंदर मिश्रा को भाजपा का ‘भस्मासुर’ बनाए जाने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मीडिया सलाहकार पंकज कुमार झा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मंथरा की तरह कुचक्र रचते रहने से कुछ नहीं होगा. जनता रहा-सहा कूबड़ भी तोड़ देगी.

दरअसल, सांसद बृज मोहन अग्रवाल ने प्रदेश में सीमेंट में प्रति बोरी हुई 50 रुपए की बढ़ोतरी को वापस लेने, सांसद विजय बघेल के शासकीय कर्मचारियों को केंद्र सरकार के समान मंहगाई भत्ता और एरियर्स का भुगतान करने जहां मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को पत्र लिखा है, वहीं विधायक पुरंदर मिश्रा ने रायपुर शहर में बढ़ती अपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण लगाने सीसीटीवी लगाने की मांग उप मुख्यमंत्री अरुण साव से की थी.

कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाते हुए सोशल मीडिया एक्स पर किए अपने पोस्ट में कहा कि विजय बघेल, बृजमोहन अग्रवाल, पुरंदर मिश्रा ही भाजपा के भस्मासुर बन गए हैं. सांय-सांय निपटा रहे हैं. ठीक भी है!, आखिर कब तक साइड-साइड खेलेंगे.

इस पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मीडिया सलाहकार पंकज कुमार झा ने भाजपा की ओर से मोर्चा संभालते हुए एक्स पर किए अपने पोस्ट में कहा कि भाजपा एक लोकतांत्रिक दल है, यहाँ विचार-विमर्श का स्थान है. इसके साथ ही तंज कसते हुए कहा कि ढाई साल, सॉरी ढाई चाल चलने वाले आपके वाले ‘भस्मासुर’ ने बाबा, ताम्रध्वज, चौबे, डहरिया, अकबर को निपटाते हुए अंत में राजनांदगाँव जाकर स्वयं के सर पर हाथ रख दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंथरा की तरह कुचक्र रचते रहने से कुछ नहीं होगा कांगरेड. जनता रहा-सहा कूबड़ भी तोड़ देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button