रोहन मेहरा का नया कदम: डायरेक्शन में आजमाएंगे हाथ, लॉन्च करेंगे नया म्यूजिक वीडियो

टीवी के सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार रोहन मेहरा एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया के जरिए रोहन अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की झलक दिखाते रहते हैं। वहीं फैंस रोहन के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों रोहन मेहरा अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार अपने फैंस को खास तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल एक्टर जल्द ही एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। खास बात ये हैं कि इस म्यूजिक वीडियो के जरिए ही रोहन मेहरा अब डायरेक्शन लाइन में उतरने के लिए तैयार हैं। 

जॉर्जिया में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दौरान रोहन मेहरा ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जरिए लोगों को खूब एंटरटेन किया था। इस सीरियल में रोहन ने नक्क्ष का किरदार प्ले किया था। इस सीरियल के बाद रोहन के फैंस लगातार उनसे नए प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट मांगते रहे। अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए रोहन मेहरा ने बॉलीवुड लाइफ हिंदी को बताया, मैं जल्द ही अपने गाने की शूटिंग करने के लिए जॉर्जिया जाने वाला हूं। मैं अब डायरेक्शन में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हूं और काफी एक्साइटेड भी हूं।'

रिया शर्मा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे
आगे रोहन मेहरा ने कहा, '15 साल टीवी की दुनिया में बिताने के बाद मैंने ये फैसला किया है। अब मैं डायरेक्शन की दुनिया में अपना हाथ आजमाना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि फैंस को मेरा एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आएगा।' बता दें रोहन मेहरा पहली बार रिया शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। रिया शर्मा सीरियल ध्रुव तारा में काम कर चुकी हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम रोहन मेहरा टीवी की दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखते हैं और ऐसे में उनका ये नया म्यूजिक वीडियो यकीनन हिट साबित होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button