छत्तीसगढराज्य

खरगे के पत्र पर नड्डा का जवाबी लेटर कहा- 10 सालों में पीएम मोदी को 110 से अधिक गालियां दीं

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, आदरणीय खरगे जी, आपने राजनीतिक मजबूरीवश जनता द्वारा बार-बार नकारे गए अपने फेल्ड प्रोडक्ट को एक बार फिर से पॉलिश कर बाजार में उतारने के प्रयास में जो पत्र देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को लिखा है, उस पत्र को पढ़कर मुझे लगा कि आपके द्वारा कही गई बाते यथार्थ और सत्य से कोसों दूर हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि पत्र में आप राहुल गांधी सहित अपने नेताओं की करतूतों को या तो भूल गए हैं या उसे जानबूझकर नजरअंदाज किया है, इसलिए मुझे लगा कि उन बातों को विस्तार से आपके संज्ञान में लाना जरूरी है।
भाजपा का दावा है कि कांग्रेस के नेताओं ने बीते 10 सालों में पीएम मोदी को 110 से अधिक गालियां दी हैं। उन्होंने लिखा, खरगे जी, क्या क्या नहीं कहा गया आपके नेताओं के द्वारा देश के प्रधानमंत्री के लिए? कभी कहा गया मोदी तेरी कब्र खुदेगी, कभी कहा गया नीच, कभी कमीना, कभी मौत का सौदागर, कभी जहरीला सांप, कभी बिच्छू, कभी चूहा, कभी रावण, कभी भस्मासुर, कभी नालायक, कभी कुत्ते की मौत मरेगा, कभी नरेंद्र मोदी को जमीन में गाड़ देंगे, कभी राक्षस, कभी दुष्ट, कभी कातिल, कभी हिंदू जिन्ना, कभी कायर, कभी औरंगजेब का अधुनिक अवतार, कभी दुर्योधन, कभी हिंदू आतंकवादी, कभी जनरल डायर, कभी मोतियाबिंद का मरीज, कभी जेबकतरा, कभी काला अंग्रेज, कभी गदहा, कभी नामर्द, कभी चौकीदार चोर है, कभी तुगलक, कभी मोदी की बोटी-बोटी काट देंगे, कभी साला मोदी, कभी नमक हराम, कभी गंवार, कभी निकम्मा…।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तरफ से लिखे पत्र का भारतीय जनता पार्टी ने जवाब दिया है। भाजपा का कहना है कि खरगे की तरफ से लिखा गया पत्र असफल प्रोडक्ट को बाजार में फिर से उतारने का प्रयास है। दरअसल, मंगलवार को की कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक पत्र लिखा था, जिसमें कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर एनडीए  नेताओं की तरफ से दिए गए बयानों पर चिंता जाहिर की गई थी।नड्डा ने पत्र में लिखा, …जिसने संसद में देश के प्रधानमंत्री को डंडे से पीटने की बात कही हो जिसकी मानसिकता से पूरा देश वाकिफ हो, उस राहुल गांधी को सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी के चलते कर रहे हैं? उन्होंने आगे लिखा, ये राहुल गांधी की माताजी सोनिया गांधी ही थीं। खरगे जी जिन्होंने मोदी जी के लिए मौत का सौदागर जैसे अत्यंत असभ्य अपशब्दों का इस्तेमाल किया था? इन सभी दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक बयानों का तो आप और आपकी पार्टी के नेता महिमामंडन कर रहे! क्यों तब राजनीतिक शुचिता की बातें कांग्रेस भूल गई थी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button