सैफ अली खान की वापसी से ‘रेस 4’ में नए मोड़, सलमान की अनुपस्थिति से क्या असर पड़ेगा?

"Race" फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट की चर्चा जबसे शुरू हुई है, तभी से फैन्स "Race 4" में  Saif Ali Khan की मांग कर रहे हैं. हालांकि खबरें है कि खुद मेकर्स भी "Race 4" में सैफ अली खान की वपासी की तैयारी कर रह हैं. "Race 3" में सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पैसा तो बहुत छापा, लेकिन इसके लिए भाईजान पर काफी मीम्स भी बने. फिल्म की अच्छी कमाई के बाद भी इसकी कहानी का दर्शकों ने काफी मजाक बनाया. "Race 3" का हाल देखने के बाद अब मेकर्स "Race 4" के साथ कोई खिलवाड़ नहीं करना चाहते हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान खान खुद भी "Race 4" का हिस्सा बनने में बिल्कुल भी इंट्रस्टेड नहीं हैं. वहीं अब ताजा जानकारी ये है कि मेकर्स ने "Race 4" की कहानी को "Race 1" और "Race 2" से जोड़ने का फैसला किया है.

'रेस 4' में सैफ अली खान का तगड़ा रोल

सलमान खान को "Race 3" के लिए जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला था, उसे ध्यान में रखते हुए भाईजान ने पहले ही अपने हाथ इस फ्रेंचाइजी से पीछे खींच लिए थे. सलमान ने "Race 4" के लिए कोई दिलचस्पी भी नहीं दिखाई है. ऐसे में मेकर्स ने एक बार फिर से सैफ अली खान की तगड़ी वापसी का प्लान बनाया है. "Race 1" और "Race 2" में सैफ अली खान के शानदार काम को हर किसी ने खूब पसंद किया था. ऐसे में "Race 4" में एक बार फिर से सैफ को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन रिपोर्ट की मानें तो, मेकर्स "Race 4" का कनेक्शन "Race 1" और "Race 2" से जोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं. यानी वो "Race 4" का सलमान खान की "Race 3" से कोई लिंक नहीं होगा.

जनवरी 2025 से शुरू होगी "Race 4" की शूटिंग

"Race 4" के राइटर शिराज अहमद, जिन्होंने फ्रेंचाइजी की पहली तीन फिल्में भी लिखीं हैं, उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत की. शिराज अहमद में "Race 4" के बारे में बात करते हुए कहा कि, "Race 4" की शूटिंग जनवरी 2025 तक शुरू कर दी जाएगी. स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है और कास्टिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है. सैफ अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की कास्टिंग पहले ही मीडिया में आ चुकी है. बाकी स्टार्स के नामों का खुलासा मेकर्स टिप्स फिल्म्स के साथ सही समय आने पर कर देंगे.”

"Race 4" का "Race 3" से नहीं होगा कोई कनेक्शन

अहमद ने "Race 4" के लिए कहानी पैटर्न को लेकर भी खुलकर बात की. उन्होंने कहना है कि "Race 4" के लिए हमने "Race 1" और "Race 2" की कहानी और किरदारों को जारी रखने का फैसला किया है. हम पहली दो फिल्मों की उसी दुनिया में वापस जाएंगे. "Race 3" ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई तो की, लेकिन फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

सलमान को नेगेटिव रोल में नहीं देखना चाहते फैन्स

अहमद ने कहा, "Race 3" में हम किरदारों के मामले में रेस फ्रेंचाइजी से थोड़ा हट गए. अगर आप फिल्म से "Race " टाइटल हटा दें तो आपको उसे देखने में मजा आएगा. लोग रेस देखने गए थे, लेकिन उन्हें कुछ और ही देखने को मिला. फिल्म में हमारे साथ सलमान खान थे. सलमान के साथ कुछ बातों को ध्यान में रखान होता है. उनके फैन्स उन्हें नेगेटिव रोल निभाते हुए नहीं देखना चाहते हैं. तो कुछ सीमाएं आ गई थीं. फिर भी, हमने वो सब करने की कोशिश की जो हम कर सकते थे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button