रितेश देशमुख ने सलमान खान के शो को दिया चैलेंज, क्या बनेगा टीआरपी का नया रिकॉर्ड?

बिग बॉस OTT-3 के खत्म होने के बाद शो के फैन्स को सलमान खान के बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार था. अब जल्द ये शो शुरू होने जा रहा है. हर साल की तरह इस साल भी टीवी की दुनिया के कई मशहूर चेहरे इस शो में शामिल होने वाले हैं और साथ ही कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी सलमान के शो में एंट्री करने वाले हैं.

सलमान खान के शो को टक्कर
सलमान खान BB-18 के साथ छोटे पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं. 5 अक्टूबर 2024 को उनका ये रियलिटी शो कलर्स टीवी पर प्रीमियर होगा. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस साल सलमान खान के सामने कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ और करण जौहर के ‘द ट्रेटर’ का चैलेंज होगा. लेकिन सच तो ये है कि इस साल सलमान खान के सामने कंगना या करण के शो का नहीं बल्कि रितेश देशमुख के ‘बिग बॉस मराठी’ का सबसे बड़ा चैलेंज होगा. जी हां, दबंग खान की खुद की फ्रेंचाइजी का रीजनल शो इस साल TRP पर धूम मचा रहा है और इस शो में निक्की तंबोली और अरबाज पटेल जैसे हिंदी इंडस्ट्री के चेहरे शामिल होने की वजह से सिर्फ मराठी ही नहीं बल्कि हिंदी ऑडियंस भी इस शो को फॉलो कर रही हैं.

बिग बॉस मराठी की बढ़ती लोकप्रियता
"बिग बॉस मराठी" का 5वां सीजन रितेश देशमुख होस्ट कर रहे हैं. बतौर होस्ट ये उनका पहला रियलिटी शो है. रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड के स्टार के इस शो से जुड़ने की वजह से अब तक अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत तक, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे इस शो में बतौर मेहमान शामिल हुए हैं. TRP चार्ट में कलर्स टीवी का ये शो भी खूब धूम मचा रहा है. इतना ही नहीं फिलहाल मराठी में ही नहीं बल्कि हिंदी में भी ये शो नंबर वन साबित हो रहा है. इस शो की TRP रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ से भी कई गुना ज्यादा है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button