व्यापार

खजूरी खास के बाद संगम विहार में हत्या का दूसरा मामला, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक नाबालिक लड़के की चाकू से गोदकर बीच गली में हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों ने नाबालिग पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है, साथ ही इस मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर पहुंचे साउथ जिले के ADSP अचिन गर्ग ने बताया कि शाम 6:30 बजे पुलिस को नाबालिग पर हमले की सूचना मिली थी. मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो देखा कि एक लड़के को स्टेप इंजरी है, कई बार उसके शरीर पर वार किया गया था.

परिवार ने झगड़े की बात की पुष्टि की
मृतक की पहचान 17 साल के इरफान के रूप में हुई है. परिवारवालों के अनुसार कुछ दिन पहले ही वह ऑब्जर्वेशन होम से छूट कर आया था, उसे झगड़े के किसी मामले में पुलिस ने पकड़ा था. वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के चचेरे भाई समीर ने बताया कि एक-दो दिन पहले इरफान का किसी से झगड़ा हुआ था. वहीं मृतक की बहन नसरीन ने बताया कि वह ड्यूटी करती है. शाम में उसकी बड़ी बहन का फोन आया कि इरफान को किसी ने चाकू मार दिया है. जब वह मौके पहुंची तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है. मृतक घर पर ही रहता था, वह कोई काम नहीं करता था. इरफान के चाचा सफीक ने बताया कि कुछ दिनों पहले लड़ाई-झगड़े की वजह से वह ऑब्जर्वेशन होम गया था. आज वह बी ब्लॉक की तरफ से वारदात वाली जगह किसी दोस्त से मिलने के लिए गया था. इस दौरान उस पर हमला किया गया. 

हत्या का कारण अभी अज्ञात
पुलिस का कहना है कि मामले में ऑपरेशन सेल के टीम को लगा दिया गया है, जिसमें स्पेशल स्टाफ एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड इत्यादि की टीम शामिल है. CCTV फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से भी छानबीन की जा रही है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया है. परिवारवालों के साथ ही मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. अभी यह कहना मुश्किल है की हत्या का कारण क्या था. आपसी रंजिश या किसी पुराने विवाद की वजह से नाबालिग की हत्या की गई, ये तो आगे जांच के बाद ही पता लग पाएगा. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button