मनोरंजन

लड़की से छेड़छाड़ करने पर कोटा थाना इलाके में चाकूबाजी, युवक पर जानलेवा हमला

बिलासपुर

लड़की से छेड़छाड़ करने पर कोटा थाना इलाके में चाकूबाजी की घटना सामने आई है, जिसमें पेंडारी निवासी दीपांशु साहू पर अज्ञात युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दीपांशु की अंतड़ियां बाहर आ गई है. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, कानन पेंडारी निवासी हर्ष कौशिक, सोनू विश्वकर्मा, प्रितम साहू स्कूटी से घूमने निकले थे. गनियारी के पास तीनों युवकों ने लड़कियों से छेड़खानी की, जिससे उनके साथ मौजूद लड़कों ने उनकी स्कूटी की चाबी निकालकर रख ली. उसके बाद हर्ष कौशिक ने अपने दोस्तों को फोन कर मौके पर बुलाया तो दीपांशु साहू, रजनीकांत कौशिक और कुलदीप बघेल पल्सर बाइक से वहां पहुंचे.

इसके बाद युवक और लड़कियां कोटा की ओर भागने लगे. दीपांशु, रंजनीकांत, कुलदीप उनका पीछा करने लगे. कोटा स्थित 24 कैरेट होटल के पास 4 से 5 लड़कियां 3 से 4 लड़के एकत्रित होकर तीनों युवकों को रोक लिया और उनके साथ जमकर मारपीट करने लगे. इसी दौरान एक युवक ने दीपांशु साहू के पेट में चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. वारदात के बाद हमलावर लड़कियां और युवक भाग निकले.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. इस घटना में घायल युवक को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटा भेजा गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button