उर्मिला मातोंडकर ने 8 साल बाद लिया पति से अलग होने का फैसला, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

बी टाउन में बनते बिगड़ते रिश्तों का एक जंजाल देखने को मिल रहा है। अभी कुछ समय पहले नताशा स्टेनकोविक का उनके पति हार्दिक पांड्या से तलाक हुआ। फिर ईशा देओल के तालक की खबरें आईं और अब एक और बॉलीवुड सेलेब्रिटी के बीच रिश्तों में अनबन की खबर है।

क्या है तलाक की वजह?

दरअसल उर्मिला मातोंडकर ने शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने का फैसला किया है।रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला ने काफी सोचने समझने के बाद ये फैसला लिया है। हालांकि तलाक की असली वजह क्या है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि तलाक दोनों की सहमति से नहीं हुआ है।

रंगीला एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी साध रखी है और पब्लिकली कोई कमेंट नहीं किया है। डिवोर्स के बारे में पोर्टल को मुंबई कोर्ट से एक शख्स के हवाले से ये जानकारी मिली थी कि तलाक के पेपर्स डाल दिए गए हैं और आगे की प्रोसिडिंग्स का इंतजार है।

कौन हैं मोहसिन मीर?

मोहसिन एक कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी। साल 2014 में मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा और फिर कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में शादी कर ली।

मोहसिन 21 साल की उम्र में कश्मीर से मुंबई आए थे। साल 2009 में आई फिल्म 'इट्स अ मैन्स वर्ल्ड' से उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें लक बाय चांस, मुंबई मस्त कलंदर और बीए पास जैसी फिल्मों में देखा गया था। हालांकि बाद में वो पूरी तरह से बिजनेस की ओर शिफ्ट हो गए।

वहीं उर्मिला मातोंडकर जल्द ही तिवारी वेब सीरीज में नजर आएंगी। इसके जरिए वो एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं और ये उनका ओटीटी डेब्यू भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button