कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’का टीजर हुआ रिलीज

हॉरर कॉमेडी के मौजूदा क्रेज के बीच, ‘भूल भुलैया 3’ भी साल  2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है और हर कोई इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.इन सबके बीच मेकर्स ने आज ‘भूल भुलैया 3’ का  टीज़र जारी कर दिया है. टीजर काफी कमाल का लग रहा है जिसके देखने के बाद कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म के लिए फैंस का क्रेज और ज्यादा बढ़ गया है.

धांसू है 'भूल भुलैया 3’ का टीजर

बता दें कि मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आज  टीज़र जारी कर दिया है. 1 मिनट 46 सेकंड का टीज़र एक सिंहासन के सीन के साथ शुरू होता है. इसमें कार्तिक आर्यन का वॉयसओवर है जिसमें वह कहते हैं, “क्या लगा कहानी ख़त्म हो गई? दरवाज़े तो बंद होते ही हैं ताकि एक दिन फिर से खुल सके” फिर वीडियो में मंजुलिका के किरदार में विद्या बालन  एक हाथ से सिंहासन उठाते हुए डरावने अवतार में नजर आती हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन अपने रूह बाबा अवतार में नजर आते हैं और वह कहते हैं, "बेवकूफ है दुनिया जो भूतों से डरती है." 

टीजर को किया जा रहा बेहद पसंद

टीजर में तृप्ति डिमरी ठंडी हवा के झोंके की तरह लगीं. वे कार्तिक की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं. टीज़र में राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर भी नज़र आ रहे हैं. पॉपुलर ट्रैक अमी जे तोमर और बैकग्राउंड में टाइटल ट्रैक का इस्तेमाल करने के साथ म्यूजिक टीज़र का प्लस पॉइंट है. वहीं भूल भुलैया 3 की पहली झलक मिलते ही फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है. टीजर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

कब रिलीज होगी 'भुल भुलैया 3'

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित, भूल भुलैया 3 दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग आकाश कौशिक द्वारा लिखे गए हैं. ये फिल्म एक और बड़े प्रोजेक्ट, कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन के साथ क्लैश करेगी. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button