व्यापार

आतिशी ने “केजरीवाल-सिसोदिया” की वापसी को “राम-लक्ष्मण” का आगमन बताया

दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री आतिशी ने शुक्रवार को अपने संबोधन में कई बातों का जिक्र किया. आतिशी ने कहा कि Aam Aadmi Party (AAP) और यहां बैठे सभी लोगों के लिए खुशी का पल है कि हमारी पार्टी के राम-लक्ष्मण अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया डेढ़ साल के बाद विधानसभा में मौजूद हैं.

षड्यंत्रों की वजह से केजरीवाल को जेल में रहना पड़ा
आतिशी ने कहा कि इस बात का दुख भी है कि BJP के षड्यंत्रों की वजह से अरविंद केजरीवाल को छह महीने तक जेल में रहना पड़ा. उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से इस्तीफा देना पड़ा. पिछले दो साल से लगातार BJP व उनकी जांच एजेंसियों ने अरविंद केजरीवाल और AAP को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ED-CBI ने आप विधायकों के यहां छापेमारी की. हमने देखा है कि जब ED-CBI रेड करती है तो करोड़ों रुपए मिलते हैं. लेकिन, AAP नेताओं के यहां छापेमारी में इन्हें कुछ नहीं मिलता. मनीष सिसोदिया के यहां से इन्हें एक रुपया तक नहीं मिला.

AAP को बदनाम करने की साजिश
आतिशी ने आगे कहा कि AAP एक ईमानदार पार्टी है, दिल्ली के लोगों के काम करने वाली पार्टी है, लेकिन BJP और उनकी जांच एजेंसियों ने एक-एक करके आप नेताओं को जेल में डाला. दिल्ली को मोहल्ला क्लीनिक का शानदार मॉडल देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया. दिल्ली के शिक्षा क्रांति के जनक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया. यह सब करने के बाद भी BJP जब दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली के लोगों के लिए किए जा रहे कामों को नहीं रोक पाई तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, जिससे AAP को बदनाम किया जा सके.

केजरीवाल की दिल्ली में दी गईं सुविधाएं
आतिशी ने कहा कि BJP की कई राज्यों में सरकारें हैं, लेकिन एक भी राज्य में इन्होंने ना मुफ्त बिजली-पानी दिया, ना स्कूल-अस्पताल दिए, फिर भी उनकी सरकार घाटे में चलती हैं. वहीं, केजरीवाल ने दिल्लीवालों को मुफ्त बिजली-पानी दिया, शानदार स्कूल-अस्पताल दिए, महिलाओं को मुफ्त बस सफर और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा की सुविधा दी, फिर भी दिल्ली का बजट मुनाफे में है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार हैं, उन्हें काम करना आता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button