व्यापार

दिल्ली के नारायणा में फायरिंग की वारदात, कार शोरूम पर चलीं 24 राउंड गोलियां

दिल्ली के नारायणा इलाके में शुक्रवार को एक सनसनीखेज वारदात हुई. इलाके में स्थित एक कार शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं. शोरूम में खड़ी कारों और फर्नीचर पर करीब 24 राउंड गोलियां चलाई गईं. हालांकि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ. हमलवारों के जाने के बाद शोरूम के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई. पुलिस फायरिंग करने वाले हमलावरों की तलाश में जुटी है. साथ ही यह भी पता लगा रही है कि हमलावरों ने शोरूम को निशाने पर क्यों लिया?. पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके में स्थित कार स्ट्रीट शोरूम में शुक्रवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शाम करीब 7:30 बजे तीन शूटर शोरूम में दाखिल होते हैं और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगते हैं. फायरिंग शोरूम के अंदर खड़ी गाड़ियों और फर्नीचर पर की गई. फायरिंग करने के बाद तीनों शूटर मौके से फरार हो गए. शूटर एक पर्ची भी शोरूम में फेंक कर गए हैं, जिसमें ‘Since 2020’ लिखा है.

CCTV फुटेज से शूटर्स की पहचान की कोशिश
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शोरूम के मालिक के बताया कि उन्हें कुछ कॉल और मैसेज भी आज आए थे, जिनकी जांच की जा रही है. CCTV कैमरों से शूटर्स की पहचान की जा रही है. इससे पहले भी इसी कार शोरूम के मालिक को धमकी मिली थी, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी. ये वही शूटर्स हैं या कोई और इसकी जांच की जा रही है.

स्पेशल सेल और FSL टीम कर रही है जांच
वेस्ट दिल्ली में इससे पहले भी कार शोरूम की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसकी जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग ने ली थी. फिलहाल इस फायरिंग केस की जांच दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल, FSL टीम कर रही है. वहीं पुलिस की एक टीम को तीनों हमलावरों की तलाश में लगाया गया है. ये टीम CCTV फुटेज के आधार पर तीनों हमलावरों की तलाश में जुटी है.

शूटरों द्वारा छोड़ी गई पर्ची में ‘Since 2020’ का रहस्य
इस वारदात के बाद राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं एक सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि क्या कार शोरूम के मालिक से किसी गैंग के द्वारा रंगदारी मांगी जा रही थी. रंगदारी न देने के चलते ही शोरूम में फायरिंग कर अल्टीमेटम दिया गया है. वहीं जो पर्ची शूटरों द्वारा छोड़ी गई है, उसकी भी जांच की जा रही है. इस पर्ची में ‘Since 2020’ लिखा है. अब इसका क्या मतलब है, ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button