तुषार कपूर का फेसबुक अकाउंट हैक, बयान जारी कर फॉलोअर्स को दी अपडेट

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर ने हाल में ही ओटीटी पर डेब्यू किया है। उन्होंने वेब सीरीज ‘दस जून की रात’ के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है। तुषार मशहूर फिल्मी परिवार से आते हैं। वह दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे हैं और मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई हैं। पिछले कई दिनों से तुषार कपूर अपने फेसबुक हैंडल पर एक्टिव नहीं थे। अब अभिनेता ने एक बयान जारी कर बताया है कि उनके दोनों फेसबुक अकाउंट हैक हो गए हैं।

तुषार कपूर का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक

अभिनेता तुषार कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके सार्वजनिक और निजी फेसबुक अकाउंट हैक हो गए हैं और उनकी टीम इस समस्या को हल करने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि वह हाल ही में फेसबुक पर एक्टिव नहीं रहे हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों के धैर्य के लिए उनकी प्रशंसा की है और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए जल्द ही उनके साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद की है।

बयान जारी कर दी जानकारी

पोस्ट में लिखा था, "सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे सार्वजनिक और निजी दोनों फेसबुक अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है, जिसके कारण मैं हाल ही में प्लेटफॉर्म पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहा हूं। मेरी टीम और मैं स्थिति को हल करने और अकाउंट पर नियंत्रण पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम इस दौरान आपके धैर्य और समझ की सराहना करते हैं और जल्द ही आप सभी के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद करते हैं। आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद।"

करियर को लेकर की यह बात

हाल ही में, एक साक्षात्कार में उन्होंने अपने करियर पर विचार करते हुए कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें खुद को साबित करने का अवसर मिला और उनका मानना है कि वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें सबसे अधिक खारिज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button