‘स्त्री 2’ की कमाई में 46वें दिन भी बनी रही बढ़त, जाने कमाई में क्या रहा आंकड़ा?

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराने में सफल रही है। छह हफ्तों तक शानदार प्रदर्शन करने के बाद यह अपने सातवें हफ्ते में चल रही है। मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की इस फिल्म की रिलीज को आज 46 दिन पूरे हो गए हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म 46वें दिन भी दर्शक बटोरने में सफल रही है। आइए इसकी कमाई के शुरुआती आंकड़ों पर गौर फरमा लेते हैं-

महज 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म 'स्त्री 2' ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बंपर ओपनिंग ली थी। इस फिल्म ने प्री पेड प्रीव्यू में 8.5 करोड़ रुपये और पहले दिन 51.8 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। इसके साथ फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 'स्त्री 2' ने दूसरे हफ्ते में भी अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखा। इसने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 141.4 करोड़ रुपये की कमाई की।

इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में 70.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। चौथे हफ्ते इसकी कमाई 36.1 करोड़ रुपये रही। पांचवें हफ्ते इसने 24.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत इस फिल्म ने छठे हफ्ते 18.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने रिलीज के 44वें दिन 90 लाख रुपये, 45वें दिन 2.1 करोड़ रुपये की कमाई की। 

वहीं, इसके 46वें दिन के शुरुआती आंकड़ों पर गौर फरमाए तो, फिल्म ने रविवार को 2.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह 'स्त्री 2' का अब तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 588.25 करोड़ रुपये हो गया है। 

'स्त्री 2' हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म साबित हुई है। इतना ही नहीं यह 'एनिमल', 'पठान' और 'गदर 2' जैसी फिल्मों को पछाड़ने के बाद भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने की राह पर निकल गई है। फिल्म अब 600 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button