अंतरराष्ट्रीय

इजरायल के जाफा में आतंकवादी हमला, हमलावरों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां; दो आतंकी ढेर…

हिजबुल्लाह के खिलाफ युद्ध का बिगुल फूंक चुकी इजरायली सेना आतंकियों के गढ़ लेबनान में चढ़ाई कर चुकी है। दूसरी तरफ इजरायली धरती में भी आतंकी हमला हुआ है।

तेल अवीव के पास जाफा में आतंकियों ने अंधाधुंध बरसा दी। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमला करने वाले दो थे और उनके पास भारी मात्रा में हथियार थे।

एक हमलावर को सुरक्षाबलों ने दोनों हमलावरों को मार डाला है।

रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, इजरायली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि तेल अवीव के पास जाफ़ा की सीमा पर संदिग्ध “आतंकवादियों” ने गोलीबारी की है।

हमला इजरायली समय के अनुसार, शाम सात बजे हुआ है। इजरायली मीडिया ने बताया कि हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है।

संदिग्ध आतंकी हमले की सूचना पर इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो आतंकवादियों ने नागरिकों पर गोलीबारी की।

पुलिस दोनों हमलावरों को ढेर कर चुकी है। दोनों भारी मात्रा में हथियारों से लैस थे। रिपोर्टों के अनुसार, दोनों आतंकवादी जेरूसलम बुलेवार्ड पर ट्रेन से उतरे और पिस्तौल या राइफलें निकालकर लोगों पर गोलियां बरसाने लगे।

जिसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और एक को वहीं मार गिराया।

लेबनान में जमीनी हमला शुरू

इस बीच इजरायली सेना ने लेबनान में घुसकर बड़े पैमाने पर भूमि आक्रमण अभियान शुरू कर दिया है। यह आक्रमण इज़रायल और हिज़बुल्लाह के बीच बढ़ते तनाव के बीच हो रहा है, जो हाल के महीनों में सीमा पार से कई हमलों के बाद हुआ है।

इजरायली सेना ने आज एक बयान जारी करके कहा कि उसने दक्षिणी लेबनान के गांवों पर लक्षित जमीनी हमले शुरू किये हैं।

बयान में कहा गया, “इज़राइली सेना ने हवाई हमलों और तोपखाने की गोलाबारी के साथ लेबनान में घुसपैठ शुरू की, जो “कुछ घंटों पहले” शुरू हुई, हिज़बुल्लाह पर हमला किया गया, जो इज़राइल की सीमा के पास के गांवों में स्थित है।”

The post इजरायल के जाफा में आतंकवादी हमला, हमलावरों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां; दो आतंकी ढेर… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button