छत्तीसगढराज्य

बीजेपी 2029 में अपने दम पर महाराष्ट्र की सत्ता में आएगी – अमित शाह के इस बयान ने मचाई खलबली 

मुंबई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने  मुंबई में आयोजित भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि बीजेपी 2029 में अपने दम पर महाराष्ट्र की सत्ता में आएगी। केंद्रीय गृह मंत्री के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। 
अमित शाह ने विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर मुंबई, ठाणे और कोंकण क्षेत्रों में कार्यकर्ता संवाद बैठकें की। 2024 में एनडीए की महायुति गठबंधन की जीत का भरोसा दिलाया तो साथ ही कहा कि 2029 में बीजेपी अकेले अपने दम पर सरकार बनाएगी। 
महायुति सरकार में शामिल मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि फिलहाल चिंता 2024 की करेंगे। वहीं उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए इस तरह के बयान दिए जाते हैं। सभी को अपनी पार्टी संगठन बढ़ाने का हक है।  बीजेपी ने भी अमित शाह के बयान पर सफाई दी है। भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि हम भाजपा कार्यकर्ता हैं तो स्वाभाविक रूप से यह विचार आता है कि अगर हमारा कार्यकर्ता मजबूत नहीं रहा तो कैसे होगा और इसलिए उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए 2029 की यह टिप्पणी है। उधर महाराष्‍ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय वडेटीआर ने कहा कि 2029 में अमित शाह दिल्ली में नहीं होंगे। अभी वो बैसाखी के सहारे सत्ता में हैं। उन्‍होंने कहा कि यह घोटाले वाली सरकार है और महाराष्ट्र को यह सरकार नहीं चाहिए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button