व्यापार

प्रोफेसर की पत्नी का वीडियो बनाने पर सफाई कर्मचारी की पिटाई

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) से बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां ओल्ड ट्रांजिट हॉस्टल में प्रोफेसर की पत्नी का एक सफाई कर्मचारी ने नहाते हुए वीडियो बना लिया. लेकिन प्रोफेसर की पत्नी ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया. वो जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगीं. शोर सुनकर वहां सुरक्षाकर्मी आ पहुंचे. उन्होंने तुरंत उस सफाईकर्मी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी ने सोमवार की सुबह इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक, प्रोफेसर अपनी पत्नी के साथ JNU के ओल्ड ट्रांजिट हाउस में रह रहे हैं. वहीं, वीडियो बनाने वाला आरोपी JNU में संविदा पर काम करने वाला एक सफाई कर्मचारी है. इसकी पहचान JNU परिसर निवासी 26 वर्षीय राजीव के रूप में हुई है.

सफाई कर्मचारी की अश्लील हरकतें
फिलहाल पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर अश्लील वीडियो को डिलीट कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह पीड़ित महिला JNU परिसर स्थित ओल्ड ट्रांजिट हॉस्टल के बाथरूम में नहा रही थीं. इसी दौरान आरोपी सफाई कर्मचारी वहां आ पहुंचा. उसने बड़े ही शातिराना तरीके से बाथरूम के बाहर छिपकर महिला का नहाते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो बनाने के साथ ही वह अपने प्राइवेट पार्ट के साथ अश्लील हरकतें भी करने लगा. कुछ आहट हुई तो महिला की नजर उस पर चली गई. सफाई कर्मी को वीडियो बनाता और अश्लील हरकत करता देख, महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर सुरक्षाकर्मियों समेत अन्य लोगों को मौके पर पहुंचे. उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली.

सफाई कर्मचारी की हरकतों का खुलासा
इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही उसके मोबाइल फोन से पीड़िता का वीडियो भी डिलीट किया गया. फिलहाल पुलिस उस आरोपी से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रोफेसर और उनकी पत्नी के आने के बाद से आरोपी पिछले कई दिनों से उनके बाथरूम के अलावा घर के अन्य हिस्सों में भी तांकझांक करने लगा था.

JNU में नॉन-टीचिंग स्टाफ का सदस्य भी
लेकिन सोमवार को उसे प्रोफेसर की बीवी ने अश्लील वीडियो बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. जांच में पता चला है कि पकड़े गए आरोपी राजीव के पिता भी JNU में नॉन टीचिंग स्टाफ में कार्यरत हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं उसने किसी अन्य महिला की तो वीडियो नहीं बनाई. पुलिस आरोपी के मोबाइल फोन की जांच कर रही है. उससे पूछताछ भी जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button