फिल्म ‘देवरा’ ने दुनियाभर में की शानदार कमाई, छू लिया कलेक्शन का ये आंकड़ा

फिल्म देवरा को बीते महीने के अंत में बड़े पर्दे पर उतारा गया है। जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्ववी कपूर जैसे फिल्मी सितारों से सजी इस मूवी ने उम्दा कहानी और धुआंधार एक्शन से हर किसी को सरप्राइज किया है। कमाई के मामले में देवरा पार्ट-1 ने अपनी धाक जमाई है। 

खासतौर पर वर्ल्डवाइड इस मूवी को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के 6 दिन के भीतर दुनियाभर में देवरा की कुल कमाई कितनी हो गई है। 

दुनियाभर में देवरा की कमाई का बजा डंका

27 सितंबर को देवरा को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। निर्देशक कोरतल्ला शिवा की इस मूवी ने अब तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से देवरा पार्ट-1 को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। जिसका अंदाजा फिल्म की धमाकेदार कमाई के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। गुरुवार को मेकर्स की तरफ से देवरा के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी एक्स हैंडल पर दी गई है।

उनके अनुसार अब तक रिलीज के 6 दिन के अंदर देवरा ने ग्लोबली 396 करोड़ का कारोबार कर लिया है और जल्द ही फिल्म 400 करोड़ के जादुई आंकडे़ को पार करती हुई नजर आएगी। कमाई के इन आंकड़ों को देखकर मेकर्स के चेहरे खुशी से खिल गए होंगे। जिस तरह से देवरा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन आगे बढ़ रहा है, उस आधार पर आने वाले समय ये मूवी रिकॉर्ड बनाती दिखेगी।

पार्ट 2 और भी अधिक होगा खास

देवरा पार्ट 1 की कहानी अंतिम मोड़ पर भारी सस्पेंस के साथ खत्म होती है और उसमें कई सवाल नजर आते हैं। जिनके जवाब पार्ट 2 में मिलेंगे। अब अनुमान लगा लीजिए जिस तरह देवरा ने अपने पहले पार्ट में कमाल किया है तो इसकी सीक्वल और भी अधिक धमाकेदार हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button