MS Dhoni के लिए फैन का जुनून, 5350 किलोमीटर साइकिल चलाकर पंहुचा मिलने

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दीवागनी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब IPL में वह बैटिंग के लिए मैदान पर आते हैं, तो शोर मीटर सबसे ऊपर पहुंच जाता है. सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई कोनों में माही के फैंस मौजूद हैं. पूर्व भारतीय कप्तान के कुछ फैंस तो ऐसे हैं, जो उनसे मिलने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही एक जबरा फैन सामने आया है, जिसने माही से मिलने के लिए 5350 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय किया. 

गौरव ने दिल्ली से चेन्नई और फिर रांची का किया सफर
फैन का नाम गौरव कुमार है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए रांची पहुंचने की कहानी साझा की. वीडियो में गौरव ने बताया कि उन्होंने थाला (Dhoni) से मिलने के लिए कैसे कुल 5350 का सफर साइकिल से किया. इतना लंबा सफर तय करने के बाद भी उन्हें धोनी से मिलने के लिए करीब एक हफ्ते का इंतजार करना पड़ा. वीडियो में गौरव ने बताया कि धोनी से मिलने के लिए वह पहले दिल्ली से चेन्नई गए, लेकिन वहां वह थाला से नहीं मिल पाए. इसके बाद वो चेन्नई से दिल्ली वापस आए और फिर दिल्ली से रांची गए. गौरव ने यह सारा सफर साइकिल से तय किया. उन्होंने बताया कि पहले वह माही से मिलने के लिए दिल्ली से चेन्नई 2100 किलोमीटर साइकिल चलाकर गए . फिर वहां से वह वापस दिल्ली आए. इस तरह उन्होंने 4200 किलोमीटर साइकिल चलाई. फिर गौरव दिल्ली से रांची गए, जिसके लिए उन्होंने साइकिल से 1150 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय किया. इस तरह गौरव ने धोनी से मिलने के लिए 5350 किलोमीटर की दूरी तय की.

गौरव को मिला एक हफ्ते का लंबा इंतजार
रांची पहुंचने के बाद थाला के जबरा फैन गौरव को करीब एक हफ्ते तक फॉर्महाउस के बाहर डेरा डालकर बैठना पड़ा था. फिर एक हफ्ते के लंबे इंतजार के बाद उन्हें एमएस धोनी से मिलने का मौका मिला. शुरुआती एक हफ्ते तक गौरव को सिर्फ धोनी की झलक देखने मिली. फिर एक हफ्ते के बाद उन्हें मिलने का मौका मिला. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button