छत्तीसगढराज्य

केजरीवाल ने छोड़ा सीएम आवास, आप सांसद के घर में किया प्रवेश

नई दिल्ली,। अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को सीएम आवास खाली कर दिया। उन्हें अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार में घर से बाहर निकलते देखा गया, जबकि उनके माता-पिता और बेटी दूसरी गाड़ी से गए। इसके लिए सुबह से ही केजरीवाल के आवास में मिनी ट्रकों का प्रवेश शुरू हो गया था।
केजरीवाल, जिन्होंने पिछले महीने दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था, अब अपने परिवार के साथ मंडी हाउस के पास फिरोजशाह रोड पर पंजाब के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के घर में रहेंगे, जो रविशंकर शुक्ला लेन में आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के पास है।
इससे पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया भी राजेंद्र प्रसाद रोड स्थित बंगले में शिफ्ट हो गए। पार्टी नेताओं ने बताया कि यह आवास आप के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का आधिकारिक निवास है। 6, फ्लैगस्टाफ रोड को छोड़ने का फैसला लेने के बाद सांसदों, विधायकों और पार्षदों समेत कई पार्टी नेताओं ने केजरीवाल को अपने घर में रहने की पेशकश की थी। केजरीवाल का नया घर, जहां वह अपने परिवार के साथ रहेंगे, आप मुख्यालय के करीब है। 
आप सांसद मित्तल ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उन्हें खुशी है कि अरविंद केजरीवाल ने उनका घर चुना है। उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दिया, तो उन्होंने उन्हें अपने दिल्ली आवास पर आमंत्रित किया था और यह जानकर खुशी हुई कि उन्होंने यह अनुरोध स्वीकार कर लिया। पार्टी नेताओं का कहना है कि नई दिल्ली क्षेत्र में रहते हुए, जो उनका विधानसभा क्षेत्र भी है, केजरीवाल दिल्ली और अन्य राज्यों में आगामी चुनावों के लिए आप के अभियान की निगरानी करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button