व्यापार

ग्रेटर नोएडा की 14th एवेन्यू सोसायटी के 27वें फ्लोर से गिरी 2 साल की मासूम

ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मासूम बच्ची 27वें फ्लोर से सीधे नीचे आ गिरी. बच्ची नीचे गिरते वक्त 12वें फ्लोर पर जा अटकी. जब लोगों को इस बात की जानकारी लगी तो सभी मदद के लिए दौड़कर भागे. बच्ची की 12वें फ्लोर पर पड़ी हुई थी. लोगों ने उसे उठाकर पास के हॉस्पिटल भेजा है. जहां पर बच्ची का इलाज शुरू किया गया. बच्ची को कई अंदरूनी चोटें आई है. डॉक्टर्स उसकी जान बचाने की कोशिश में लगे हैं.

खेलते-खेलते बालकनी में पहुंची बच्ची
जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक घटना ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी के 14th एवेन्यू का है. जहां पर 27वें फ्लोर पर रहने वाले गौरव अपने परिवार के साथ रहते हैं. शुक्रवार को दोपहर के वक्त बच्ची की मां घर में खाना बना रही थीं. बच्ची खेलते-खेलते बालकनी में पहुंच गई. जब बच्ची वहां पर खेल रहे थी तभी ग्रिल के बीच से निकल गई और वहीं से नीचे गिर गई. बच्ची गिरते वक्त 12वें फ्लोर के ग्रिल में अटक गई. लोगों ने जाकर देखा तो उसकी सांसे चल रही थीं. इसलिए तुरंत एंबुलेंस को कॉल किया और मासूम को तुरंत सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. वहां पर डॉक्टर्स ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बच्ची को गाजियाबाद के मैक्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया. मैक्स हॉस्पिटल में फिलहाल मासूम का इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स ने बताया है कि मासूम को कई अंदरूनी चोटें आई हैं. यह घटना दोपहर करीब 12.30 से 1 बजे के बीच की है.

खाना बना रही थी मां
मासूम बच्ची के परिजनों के मुताबिक जब बच्ची की मां दोपहर में किचन में खाना बना रही थी उसी वक्त बच्ची खेलते-खेलते बालकनी में पहुंच गई थी. बालकनी में पहले ही सेफ्टी ग्रिल लगी हुई है इसलिए परिजनों को ज्यादा चिंता नहीं रहती थी. लेकिन, शुक्रवार को मासूम खेलते-खेलते बालकनी के ग्रिल से बाहर निकल गई. दर्दनाक हादसे के बाद पूरा परिवार मासूम की जिंदगी की दुआ मांग रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button