इंडस्ट्री में एक्शन के स्तर को ऊंचा उठा दिया वॉर ने

मुंबई । बालीवुड फिल्म  वॉर ने अपनी भव्यता, कास्टिंग, मनोरंजक कहानी और अभिनय के लिए सुर्खियां बटोरीं। फिल्म में पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस थे, जिसने वाकई फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन के स्तर को ऊंचा उठा दिया। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर ने अपनी रिलीज के 5 साल पूरे कर लिए हैं और यह बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्शन फिल्मों में से एक बनी हुई है।
इस फिल्म ने यह साबित कर दिया कि टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड का यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार क्यों कहा जाता है और इसने रोशन की अभिनय क्षमता को भी दर्शाया। बॉलीवुड के दो सबसे दमदार कलाकारों को पहली बार स्क्रीन पर लाने से लेकर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले रिकॉर्ड बनाने तक, इस फिल्म की सफलता ने साबित कर दिया कि इसने दुनिया भर के दर्शकों का दिल कैसे जीता। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार और रोशन के बीच की यह महा-टकराव आज भी बॉलीवुड के इतिहास में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले सीन्स में से एक है, जो इसकी लोकप्रियता का प्रमाण है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित वॉर ने बॉक्स ऑफ़िस के रिकॉर्ड तोड़ दिए और दोनों मुख्य अभिनेताओं की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई। यह बॉलीवुड में एक्शन फ़िल्मों के लिए बेंचमार्क बन गई, जिसने साबित किया कि एक अच्छी स्क्रिप्ट और बेहतरीन अभिनय बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास रच सकते हैं। साल 2019 में रिलीज़ हुई इस ब्लॉकबस्टर ने दुनिया भर में ₹475 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की, जिससे यह भारत में साल की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फ़िल्म बन गई। अपनी 5वीं सालगिरह पर, टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों में चल रही फ़िल्म का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दर्शकों का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है और वे तालियाँ बजाते और चीयर करते नज़र आए।
फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म के वीडियो एडिट और पोस्टर के साथ जश्न मनाया। एक फैन ने लिखा, 5 इयर्स ऑफ वॉर वॉट परफेक्ट टू लीड एक्शन फिल्म फ्रॉम एक्शन्स टू एंट्री एंड सॉन्ग्स ऋतिक रॉक्ड एंड टाइगर सरप्राइज्ड मी मोर. ही पुट हिज हार्ट इनटू इट एंड प्लेड 2 करैक्टर एफर्टलेस्ली. दूसरे ने लिखा, 5 इयर्स ऑफ वॉर वन ऑफ द मोस्ट स्टाइलिश स्पाई एक्शन. ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ 5 इयर्स ऑफ वॉर. फैंस के जबरदस्त रिस्पांस फिल्म के स्थायी प्रभाव को उजागर करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button