अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

अजय देवगन की फिल्म सिंघनम अगेन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं. रिलीज होने के दिन जितने कम होते जा रहे हैं उतना ही एक्साइटमेंट लोगों में भी बढ़ता जा रहा है. दिवाली पर धमाका करने से पहले आज मेकर्स ने एक और धमाका कर दिया है. सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

सिंघम अगेन का ट्रेलर हुआ लॉन्च

सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च का इवेंट इस साल के सबसे बड़े इवेंट में से एक है. ये नीता मुकेश अंंबानी कल्चलर सेंटर में हुआ है. जहां पर मीडिया के साथ सितारों के फैंस भी शामिल हुए हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करके धमाल मचा दिया है. अक्षय ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा-अक्खी पब्लिक को मालूम है कौन कौन आने वाला है! इस दिवाली को अपने योद्धाओं के साथ मनाएं! सिंगम अगेन ट्रेलर अब आ गया है.

रामायण से इंस्पायर है कहानी

सिंघम अगेन की कहानी रामायण से इंस्पायर है. ट्रेलर से झलक मिली है कि अजय देवगन अपनी सीता के लिए लंका जलाने निकलते हैं.  एक्शन-पैक्ड फिल्म में लेडी सिंघम का दमदार रोल भी देखने को मिलेगा. 

चार मिनट 58 सेकेंड का  है ट्रेलर

सिंघम अगेन के ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है. ये ट्रेलर चार मिनट 58 सेकेंड का है और इसी के साथ ये हिंदी सिनेमा का अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर है.  बता दें कि सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म में इस बार विलेन कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं. उनका जब लुक आया था विलेन के किरदार में तभी से लोग इंप्रेस हो गए थे.

बता दें सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवरस की फिल्म है. इस सीरीज की शुरुआत साल 2011 में आई सिंघम से हुई थी. उसके बाद वो 2014 में सिंघम रिटर्न्स भी लेकर आए थे. उसके बाद से रोहित शेट्टी के कॉप वर्ल्ड में सूर्यवंशी, सिंबा भी शामिल हो चुकी हैं. इन सभी फिल्मों में सारे लीड एक्टर पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे. हर फिल्म में लीड एक्टर के ईमानदार पुलिस अफसर बना था जो भ्रष्टाचारियों को भूल चखाते हुए नजर आया था. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button