राष्ट्रीय

LG को नकली कैबिनेट नोट पकड़ा दिया; AAP सरकार पर विजेंद्र गुप्ता का बड़ा आरोप…

दिल्ली की राजनीति में बस मार्शलों का मुद्दा लगातार गर्माया हुआ है।

पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लंबे समय से जारी है। इस बार दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर धोखेबाजी करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने एक्स पर लिखते हुए कहा कि सीएम आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने बस मार्शलों को धोखा दिया है। उन्होंने सौरभ भारद्वाज द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर की गई पोस्ट का जवाब देते हुए क्या कुछ कहा, आइए आगे जानते हैं…

नकली कैबिनेट नोट का लिया सहारा

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पहले अरविंद केजरीवाल ने बस मार्शलों को 11 अक्टूबर को एक झटके में हटा दिया और अब फर्जी कैबिनेट नोट पारित कर एलजी साहब को पकड़ा दिया है।

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मैं तुम्हारी पोल खोलूंगा। इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए बताया कि आखिर इस कैबिनेट नोट को जारी करने के पीछे उनकी क्या मनसा है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब अपने मुख्यमंत्रियों, विधायकों की तनख्वाह कई गुना करनी थी तो असली कैबिनेट नोट का उपयोग किया था। लेकिन अब जब गरीब मार्शलों की नौकरी लगानी है तो नकली कैबिनेट नोट का सहारा लिया है।

सौरभ भारद्वाज की इस पोस्ट का दिया जवाब

आपको बता दें कि विजेंद्र गुप्ता ने सौरभ भारद्वाज की उस पोस्ट पर रिप्लाई किया था जिसमें विजेंद्र गुप्ता खुद बस मार्शलों की बहाली को लेकर मीडिया के सामने बयान देते नजर आ रहे थे।

पीटीआई की इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सौरभ भारद्वाज ने लिखा कि भाजपा के विजेंद्र गुप्ता ने 5 अक्टूबर को कहा था कि एलजी साहब ने सरकार का प्रस्ताव मान लिया है।

इसका मतलब बस मार्शल बहाल हो गए थे। मगर एलजी साहब ने बस मार्शल की बहाली का आर्डर अभी तक नहीं निकाला। इसके बाद सौरभ भारद्वाज ने कड़े अंदाज में लिखते हुए कहा कि अगर इनकी बहाली नहीं हुई तो पूरी दिल्ली इन बस मार्शलों के लिए सड़कों पर उतरेगी।

The post LG को नकली कैबिनेट नोट पकड़ा दिया; AAP सरकार पर विजेंद्र गुप्ता का बड़ा आरोप… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button