मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

इंडिया के सबसे पावरफुल बिजनेसमैन में से एक रतन टाटा का 9 अक्टूबर को निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने देश के हर नागरिक का दिल तोड़कर रख दिया है। कुछ दिनों पहले अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

टाटा ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा के निधन की खबर सामने आने के बाद न सिर्फ आम लोग उनके अच्छे कार्यों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी हस्ती के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

बोमन ईरानी से सहित इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

बिजनेस टायकून रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अभिनेता बोमन ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

उन्होंने लिखा, "उद्योग से लेकर, परोपकार, शान-शौकत, मानवता और जानवरों के लिए उनका प्रेम। उन्होंने देश में बड़ा योगदान दिया है। उनके जाने के बाद भी वह सबके लिए इंडिया के हमेशा सर्वश्रेष्ठ नागरिक रहेंगे। वह हमेशा हमारी यादों में रहेंगे। रत्नशा भगवान आपकी आत्मा को शांति दे"।

बोमन ईरानी का इंस्टाग्राम पोस्ट

बोमन ईरानी के अलावा टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, "आज हमने एक अनमोल रतन को खो दिया है। एक लीडर के तौर पर, दयालुता, उसूल आपसे हमें बहुत कुछ सीखने को मिला, जिसके लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया। ओम शांति"।

रोहित शेट्टी-तारा सुतारिया ने भी किया शोक व्यक्त

बोमन ईरानी और शरद मल्होत्रा के अलावा 'सिंघम अगेन' के निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी रियल हीरो को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे रियल हीरो"।

तारा सुतारिया ने लिखा, "रतन टाटा के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। ग्रेट लीडर और सबका दिल जीतने वाले ह्यूमन बींग को अलविदा"। इसके अलावा भी कई सितारे भारत के दिग्गज बिजनेस टायकून के निधन की खबर से बेहद दुखी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- “अपनी दयालुता से आपने लाखों लोगों के जीवन को छुआ। आपके नेतृत्व और उदारता की विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। आपने हमारे देश के लिए जो कुछ भी किया उसके प्रति आपके जुनून और समर्पण के लिए धन्यवाद। आप हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं और आपकी बहुत याद आएगी सर।”

7 तारीख को रतन टाटा ने हेल्थ पर दिया था अपडेट

आपको बता दें कि रतन टाटा ने 7 अक्टूबर को अपने एक्स अकाउंट पर हेल्थ को लेकर सामने आ रही खबरों पर एक पोस्ट शेयर किया था। उनकी पोस्ट में लिखा था, "मेरे स्वास्थ्य को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में मुझे पता है। मैं आप सबको ये बताना चाहता हूं कि सभी क्लेम गलत हैं।

मेरी उम्र और मेडिकल कंडीशन की वजह से मेरे कुछ चेकअप चल रहे हैं। डरने वाली कोई बात नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और पब्लिक और मीडिया से ये दरख्वास्त करना चाहता हूं कि कोई भी गलत जानकारी न दें"।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button