छत्तीसगढराज्य

बीजेपी ने कनॉट प्लेस की जलेबी कैश ऑन डिलीवरी के साथ राहुल गांधी को भेजी

नई दिल्ली। हरियाणा में जीत की हैट्रिक लागने के बाद बीजेपी ने जमकर जश्न मनाया और इस दौरान बीजेपी की हरियाणा इकाई ने राहुल गांधी से मजाक किया। बीजेपी ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक स्टोर से एक किलो जलेबी का ऑर्डर दिया। ऑर्डर पाने वाले का पता 24, अकबर रोड, राष्ट्रीय कांग्रेस मुख्यालय डाला गया। ऑर्डर पाने वाले का नाम लिखा गया- राहुल गांधी के लिए जलेबी। इसमें सबसे मजे वाली बात यह थी कि पेमेंट ऑप्शन में कैश ऑन डिलीवरी सेलेक्ट किया गया था। हरियाणा बीजेपी ने ऑर्डर की डीटेल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- बीजेपी हरियाणा के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी के घर जलेबी भेजी गई है।
राहुल गांधी को बीजेपी ने जलेबी यूं ही नहीं भेजी, इसके पीछे की वजह है। राहुल गांधी ने हरियाणा के गुहाना में एक स्थानीय दुकान से जलेबी का स्वाद चखने के बाद इसे चुनावी मुद्दा बना दिया था। उन्होंने सुझाव दिया था कि जलेबी का उत्पादन फैक्ट्री और औद्योगिक स्तर पर किया जाना चाहिए, जिससे यह भारत और दुनिया के सभी कोनों तक पहुंच सके लेकिन यह सुझाव बीजेपी को पसंद नहीं आया, जिसने राहुल गांधी को ट्रोल करते हुए कहा कि जलेबी की फैक्ट्रियां नहीं होती है। 
हरियाणा चुनाव जीतने के बाद बीजेपी ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाना नहीं भूली। सबसे पसंदीदा मिठाई जलेबी थी। राजस्थान के सीएम और बीजेपी नेता भजनलाल शर्मा ने एक कदम आगे बढ़कर जलेबी बनाने की कोशिश भी की थी। बता दें 8 अक्टूबर को मतगणना के दिन जब चुनाव नतीजे आने थे तब बीजेपी लगातार तीसरी बार हरियाणा की सत्ता पर काबिज होने के रास्ते साफ होने लगे, तो सोशल मीडिया पर जलेबी ट्रेंड करने लगी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button