PAK vs ENG: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती होने से टीम को लगा बड़ा झटका

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की हालत नाजुक नजर आई. 556 रन स्कोरबोर्ड पर टांगने के बाद टीम टेंशन फ्री थी. लेकिन क्या पता था कि 20 साल बाद मुल्तान में नया सुल्तान देखने को मिलेगा.  हैरी ब्रूक ने अंगद की तरह क्रीज पर पैर जमाया और ट्रिपल सेंचुरी के रिकॉर्डतोड़ डाले. पाकिस्तान की सभी गेंदबाजों की हालत पतली थी, लेकिन 5वें दिन से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक प्लेयर अस्पताल में भर्ती हो गया है.

चौथे दिन मैदान पर नहीं हुई एंट्री

रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के लेग स्पिनर अबरार अहमद बीच मैच में बीमार पड़ गए. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ गया है. इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के तीसरे दिन उन्होंने 31 ओवर गेंदबाजी की थी. जिसके बाद शरीर में दर्द और तेज बुखार की शिकायत की. वह टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर नहीं नजर आए. 

क्या है अपडेट?

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक बयान में कहा गया है कि उनके कई परीक्षण हुए हैं और परिणाम प्राप्त होने के बाद आगे की जानकारी जारी की जाएगी. मुल्तान में भीषण गर्मी के दिन तीसरे दिन अबरार को इंग्लिश बल्लेबाजों की जमकर धुनाई का सामना करना पड़ा. अबरार ने 5.00 की इकॉनमी से 174 रन लुटा दिए थे.

पाकिस्तान के गेंदबाजों की बुरी हालत 

मुल्तान में पाकिस्तान के गेंदबाजों की बुरी हालत देखने को मिली. 7 बॉलर्स में से 6 गेंदबाजों ने 100 से अधिक रन लुटा डाले. हैरी ब्रूक की ट्रिपल सेंचुरी और जो रूट की डबल सेंचुरी की बदौलत इंग्लैंड ने स्कोरबोर्ड पर 823 रन टांग दिए. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 152 रन पर ही 6 विकेट खो दिए. अभी भी टीम 115 रन पीछे है. 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button