व्यापार

खैनी के लिए हुआ विवाद, युवक की पिटाई के बाद मौत से मचा हड़कंप

स्थानीय थाना क्षेत्र के सुंदरगंज गांव के पचबिगहवा टोला में बुधवार की देर रात एक युवक की पिटाई से मौत हो गई है। मृतक विकास कुमार 18 वर्ष विजय चौहान के पुत्र थे। घटना का कारण खैनी को लेकर उपजा विवाद बताया जाता है। जिसमें मृतक के भाई और उसे पिटाई करने वाले तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई है।

जानें क्यों हुआ विवाद?

एसडीपीओ ने बताया कि विकास गांव के ही जितेंद्र चौहान के पास खैनी मांगने गया था। इसी पर दोनों के बीच तू तू मैं मैं हुई। जिसे लेकर जितेंद्र चौहान, सिकंदर चौहान, इंदल कुमार ने जमकर उसकी पिटाई कर दी। उसके बाद विकास के बड़े भाई फुलेंद्र चौहान को बुलाया गया। फुलेन्द्र ने भी उसे डांट डपट कर थप्पड़ से पिटाई करते हुए उसे घर लाया।

जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी। जिसे लेकर उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रोहतास ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने फुलेंद्र के साथ जितेंद्र चौहान, इंदल कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं मृतक विकास के बड़े भाई फुलेंद्र को हिरासत में लिए जाने के विरोध में ग्रामीणों ने डेहरी रोहतास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 119 को एक घंटे से जाम कर दिया।

हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही

एसडीपीओ ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगो से घटना के बारे में पूछताछ की गई है। सड़क जाम स्थल पर एसडीपीओ, प्रखंड विकास पदाधिकारी बबलू कुमार,सीओ सुशी कुमारी,थानाध्यक्ष निकुज भूषण,समाजसेवी रवि पासवान समेत पुलिस बल पहुंच ग्रामीणों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया गया।

ग्रामीण मृतक के भाई को पुलिस हिरासत से मुक्त करने की मांग पर अड़े हुए थे। विजयादशमी पर्व होने के कारण जाम स्थल के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई थी। सड़क जाम लगभग डेढ़ घंटे तक रहा। एसडीपीओ ने कहा कि अंत्यपरीक्षण कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया। हिरासत में लिए गए मृतक के भाई समेत तीनों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button