फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का थिएटर पर कैसा रहा रिस्पॉन्स? जाने दर्शकों के रिव्यू

स्त्री 2 में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर राजकुमार राव विक्की बनकर बड़े पर्दे पर लौट आए हैं। स्त्री ने तो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी, लेकिन अब राजकुमार के लिए विक्की विद्या का वो वाला वीडियो सबसे बड़ी परीक्षा बनकर आया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में देखने लायक है या नहीं, दर्शकों ने इसका फैसला सुना दिया है।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें राजकुमार राव के साथ लीड रोल में तृप्ति डिमरी हैं। फिल्म में कई ऐसे कलाकार भी हैं, जो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं जिनमें विजय राज, अर्चना सिंह पूरन, टीकू सुल्तानिया, अश्विनी कालसेकर शामिल हैं। यही नहीं, मल्लिका शेरावत भी सालों बाद कॉमेडी जॉनर में वापसी कर रही हैं और उनकी एंट्री ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाई है।

11 अक्टूबर को आखिरकार यह फिल्म सिनेमाघरों में आ गई। ऐसे में दर्शकों ने फिल्म को कैसा रिव्यू दिया है, चलिए जानते हैं।

एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म

एक यूजर ने फिल्म को एंटरटेनमेंट से फुल बताया है। यूजर ने लिखा, "एंटरटेननिंग। हंसी का रोलकोस्टर। कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न हैं जो दर्शकों को बांधे रखती है। राजकुमार राव की परफॉर्मेंस बेस्ट थी। तृप्ति डिमरी की कॉमिक टाइमिंग भी जबरदस्त थी। जिगरा को स्किप कीजिए और परिवार के साथ विक्की विद्या और वो वाला वीडियो देखिए।" साथ ही यूजर ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया।

एक यूजर ने लिखा, "शानदार फिल्म। यह उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है, जो लगभग हर स्तर पर सफल होती है जहां हर कैरेक्टर, सीन, कॉस्ट्यूम और कॉमेडी सभी फिल्म को धमाकेदार बनाती है। यह फिल्म को बार-बार देखने लायक बनाती है।"

राजकुमार राव की फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश में हुई है। फिल्म को लेकर एक यूजर ने कहा, "ऋषिकेश से पहला दिन पहला शो देख रहा हूं। बहुत मजा आ रहा है। हमारे ऋषिकेश को इतनी खूबसूरती से दिखाने के लिए धन्यवाद।"

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक हुई है। फिल्म का आलिया भट्ट की मूवी जिगरा से क्लैश हो रहा है। ऐसे में दोनों फिल्मों में से कौन बॉक्स ऑफिस पर जीतता है, यह ओपनिंग डे कलेक्शन से साफ हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button