खेल

अवैध संबंध के बीच में रोड़ा बन रहा था पति,पत्नी ने हंसिये और प्रेमी ने कुल्हाड़ी के वार से उतार दिया मौत के घाट 

भोपाल। कोलार इलाके में स्थित कजलीखेड़ा में एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार रात की है। युवक की पत्नी के एक मजदूर से अवैध संबंध थे, बुधवार रात उसने अपनी पत्नी को उस मजदूर के साथ पकड़ लिया था। इसी बात को लेकर उनका विवाद हुआ और पत्नी व उसके प्रेमी ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, बाबूलाल (40) मूलत: ओरछा के ग्राम पचहत्तर का रहने वाला था। वह पिछले करीब एक वर्ष से बंसल मिक्सर प्लांट में काम कर रहा था। साथ ही प्लांट के पास लेबर क्वार्टर में अपनी पत्नी मनकू बाई के साथ रहता था।  मनकू बाई के वहीं पर काम करने वाले मजदूर अरुण से अवैध संबंध थे। अरुण भी ओरछा का रहने वाला है। कुछ दिनों पहले ही बाबूलाल ने उन दोनों को एक साथ पकड़ा था। इस पर उसने पत्नी और मजदूर के साथ मारपीट की थी। गुरुवार रात बाबूलाल के साथ काम करने वाले लोगों ने उसकी लाश पड़े होने की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम करा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि बाबूलाल की हत्या की गई है। 

अफसरो ने बताया कि शुरुआती जांच में बाबूलाल की हत्या के शक में पत्नी मनकू बाई (40) को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ। आरोपी पत्नी मंकू भाई ने पुलिस को बताया कि उसके अरुण के साथ करीब एक साल से अवैध संबंध थे। पति बाबूलाल कई बार दोनों को एक साथ देख चुका था। पूर्व में इसी बात को लेकर उनका आए दिन विवाद होता था। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और फिर प्रेमी को बुलाकर पति बाबूलाल पर हंसिये और  उसके प्रेमी अरुण ने कुल्हाड़ी से कई  वर्कर उसकी हत्या कर दी। बाबूलाल के दो बच्चे ह, जो कि गांव में ही रहते है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हत्या के आरोपी और महिला के प्रेमी अरुण की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। आरोपी प्रेमी अरुण सौर मृतक के ही गांव ओरछा का रहने वाला है, जो हत्या के बाद वापस अपने गांव चला गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button