सिटाडेल हनी बनी का ट्रेलर रिलीज: प्रियंका चोपड़ा ने वरुण धवन और सामंथा को दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सिटाडेल के मूल अमेरिकी संस्करण में जासूस एजेंट नादिया सिंह की भूमिका निभाई थी। प्रियंका ने हिंदी संस्करण में सिटाडेल हनी बनी को लेकर वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु को सीरीज के लिए शुभकामनाएं दी और एक नोट भी लिखा। 

प्रियंका चोपड़ा ने आगामी एक्शन से भरपूर वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी के ट्रेलर की जमकर प्रशंसा की। बीते मंगलवार को, निर्माताओं ने सीरीज का पहला आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसमें वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिकाओं में नजर आए, जहां ट्रेलर को पहले ही कई बॉलीवुड हस्तियों ने सराहा है, वहीं इस लिस्ट में अब प्रियंका का नाम भी शामिल हो गया है। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर को फिर से पोस्ट करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "वापस वहीं जहां नादिया के लिए यह सब शुरू हुआ… मूल कहानी… सिटाडेल हनी बनी, ट्रेलर अब आउट हो गया है।" आगे प्रियंका ने वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के अभिनय की सराहना करते हुए उन्हें अविश्वसनीय कहा।

प्रियंका ने रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडेल के मूल अमेरिकी संस्करण में मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्हें नादिया सिंह के रूप में देखा गया था, जो एक बेहद कुशल सिटाडेल जासूस एजेंट है। बहरहाल, प्रियंका सिटाडेल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रियंका से पहले सिटाडेल हनी बनी के ट्रेलर की प्रशंसा आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, करण जौहर, जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर और बाकी हस्तियों ने की थी। आलिया ने सिटाडेल हनी बनी के अभिनेताओं की तारीफ करते हुए उन्हें अपना “पसंदीदा” बताया। फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा कि वह शो देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। अर्जुन कपूर ने लिखा, "अपनी सीट बेल्ट बांध लें, क्योंकि यह एक शानदार सफर होने वाला है"

अमेरिकी जासूसी एक्शन शो सिटाडेल: हनी बनी के स्पिन-ऑफ में वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु अंडरकवर एजेंट की भूमिका में हैं। वरुण और सामंथा के अलावा, ट्रेलर में के के मेनन, साकिब सलीम और सिकंदर खेर अहम भूमिका में नजर आएंगे। राज और डीके द्वारा निर्मित यह सीरीज 7 नवंबर, 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button