नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी, कहा – ‘अभी प्यार से….. 

बॉलीवुड इन दिनों लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर के निशाने पर हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से बिश्नोई गैंग ने खुलकर धमकी देना शुरू कर दिया है। सलमान खान के बाद कथित तौर पर मुनव्वर फारूकी का भी नाम उनकी हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। अब एक और कपल को मारने की धमकी मिली है।

सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को निहंग बुड्ढा दल से ताल्लुक रखने वाले निहंग मान सिंह ने वीडियो जारी कर मारने की धमकी दी है । उन्होंने कपल को सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक कंटेंट’ के लिए चेतावनी दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर नेहा और रोहनप्रीत को सोशल मीडिया से उनकी 'अश्लील' तस्वीरें और वीडियो हटाने के लिए कहा है। वह चाहते हैं कि कपल अपने रिश्ते को परदे के पीछे रखे।

मीडिया पोर्टल के अनुसार, निहंग मान सिंह ने लाइव आकर कहा कि जो लोग ऑनलाइन अश्लील कंटेंट पोस्ट करेंगे, उन्हें पहले प्यार से समझाया जाएगा कि वे ऐसा न करें। अगर वो नहीं माने तो दूसरी बार उन्हें सबक सिखाया जाएगा। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बारे में बात करते हुए निहंग ने कहा कि वे इसके लिए जेल भी जाएंगे। लेकिन समाज में किसी भी तरह की गंदगी नहीं होने देंगे।

नेहा कक्कड़ को मिली धमकी

उन्होंने आगे वीडियो में नेहा कक्कड़ का नाम लेते हुए उनके फॉलोवर्स से कहा कि वो उनका मैसेज सिंगर तक पहुंचा दें। उन्होंने कहा,"कृपया नेहा कक्कड़ तक हमारा संदेश पहुंचाएं कि एक पत्नी को उसके पति द्वारा पर्दे के पीछे रखा जाना चाहिए। आप लोगों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। कुछ शर्म करो। हम स्वीकार करते हैं कि आप लोग फिल्म स्टार और अच्छे गायक हैं इसलिए आप कुछ अच्छा काम करें और अपनी सोच भी अच्छी रखें। इस समय पंजाब में नशे और अश्लीलता की नदियां बह रही हैं।"

उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि अभद्रता परोसने वाले कोई और नहीं बल्कि हमारे खुद के सरदार भाई हैं। मगर,वो लोग असली सरदार नहीं, बल्कि वो इधर-उधर से आकर सरदार बने हैं। जिन्हें पुश्तैनी सरदारी मिली है, वो उसकी इज्जत करते हैं। मुझे लाहौर का दरवाजा कहते हैं। कई लोग हमारी रडार पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button