व्यापार

प्रेमिका ने कलाई काटी, वीडियो बनाकर प्रेमी को भेजा; खून देख लड़के की हार्ट अटैक से गई जान

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की ने अपने प्रेमी से झगड़े के बाद अपनी कलाई काट ली. इसके बाद वीडियो बनाकर अपने प्रेमी को भेज दिया. वीडियो देख लड़की का प्रेमी उसके पास पहुंचा और अस्पताल पहुंचाया. हालांकि, रास्ते में उसने अपनी प्रेमिका के हाथों से बहते खून को देखा, जिसके बाद उसे हार्ट अटैक आ गया और प्रेमी की मौत हो गई. उधर, डॉक्टर लड़की को बचाने में कामयाब रहे.

ये खबर पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी में चर्चा का विषय बन गई है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, जबकि लड़की ने अभी तक कोई औपचारिक बयान नहीं दिया है. पुलिस ने घटना के क्रम को जानने के लिए लड़के के दोस्तों और परिवार से पूछताछ की. लड़के की पहचान 23 साल के अर्जुन के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ चांद पार्क में रहता था और करीब एक साल पहले ऑनलाइन एक लड़की से मिला था.

कम समय में ही दोनों की अच्छी बातचीत होने लगी, दोनों डेट पर भी जाने लगे और फिर एक-दूसरे से प्यार करने लगे. हालांकि, पुलिस को बताया गया कि दोनों के बीच कई मुद्दों पर अक्सर झगड़ा होता था. लड़की लॉ की पढ़ाई कर रही थी और अपने करियर को लेकर गंभीर थी. जाहिर तौर पर अर्जुन नौकरी पाने को लेकर इतना गंभीर नहीं था और अपनी अक्सर पार्टी करने की आदत से भी लड़की को परेशान करता था.

शुक्रवार की रात दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

शुक्रवार रात करीब 10 बजे दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ. प्रेमिका का अर्जुन के रिश्तेदार से उनके रिश्ते को लेकर झगड़ा हुआ था. अपमानित महसूस करते हुए वो रात करीब 11.30 बजे घर गई और अपनी कलाई काट ली. उसने इस हरकत का वीडियो बनाया और वीडियो को वॉट्सऐप पर अर्जुन को भेज दिया.

वीडियो देखकर हैरान और सहमे अर्जुन ने सबसे पहले महिला की मां को इसकी जानकारी दी और कहा कि वह अपनी बेटी को आत्महत्या करने से रोके. इसके बाद अर्जुन लड़की के घर पहुंचा और उसे अपने साथ ले गया. गुरु तेग बहादुर अस्पताल में सुबह करीब 2.45 बजे पहुंचे. यहां अर्जुन ने नर्स को बताना शुरू किया कि क्या हुआ था, तभी उसने अपनी खून से लथपथ प्रेमिका को आखिरी बार देखा और बेहोश हो गया.

डॉक्टरों ने अर्जुन को होश में लाने की कोशिश शुरू कर दी. साथ ही, उन्होंने प्रेमिका का इलाज भी शुरू कर दिया. वे प्रेमिका की कलाई से बहते खून को रोकने में कामयाब रहे, लेकिन अर्जुन को नहीं बचा पाए. कहा जा रहा है कि अर्जुन आखिरी वक्त में कह रहा था कि उसे (प्रेमिका) बचाओ… वह मर जाएगी. शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद अर्जुन का शव उन्हें सौंप दिया गया. डॉक्टरों ने कहा कि लड़की स्वस्थ हो रही है और बच जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button