अंतरराष्ट्रीय

अमेरिकी चुनाव के बीच डोनाल्ड ट्रंप को क्या हुआ? मैकडॉनल्ड्स में नौकरी मांगने पहुंचे; देखें वीडियो…

अमेरिका में इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हैं।

डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है।

पहले जहां कमला हैरिस चुनाव में बाजी मारती दिखाई दे रही थीं, वहीं अब ट्रंप रेस में आगे दिखाई दे रहे हैं।

इस बीच ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वो मैकडोनाल्ड शॉप में बावर्ची की नौकरी के लिए पहुंचे। वीडियो में ट्रंप को खाना पकाते और लोगों को बेचते हुए देखा जा सकता है।

डोनाल्ड ट्रंप के वायरल वीडियो को अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने शेयर किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में ट्रंप को चुनाव में समर्थन देने का ऐलान किया था।

मस्क पिछले महीने से कई बार ट्रंप के समर्थन में कैंपेन करते हुए भी देखे गए। मल्क ने दावा भी किया था कि अगर इस बार ट्रंप को चुनाव में जीत नहीं मिली तो डेमोक्रेटिक पार्टी ऐसा कानून लेकर आ जाएगी कि देश में कभी चुनाव ही नहीं होंगे।

मस्क ने ट्रंप को अमेरिकियों का मसीहा और मौजूदा हालातों से निपटने में सबसे मजबूत नेता होने का दावा किया।

वीडियो में क्या कर रहे ट्रंप

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रंप मैकडोनाल्ड शॉप में नौकरी के लिए आते हैं। मैनेजर से पूछते हैं- मैं यहां नौकरी के लिए आया हूं।

वह आगे कहते हैं कि मैंने हमेशा से ही मैकडोनाल्ड में नौकरी का ख्वाब देखा था। वीडियो में आगे ट्रंप को फ्रैंच फ्राइज तलते हुए, बर्गर बनाते हुए देखा जा सकता है।

ट्रंप वीडियो में लोगों को बर्गर औऱ खाने के सामान बेचते हुए दिखाई देते हैं। ट्रंप को सामने देख लोग काफी खुश भी होते हैं।

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पांच नवंबर को होंगे।

चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रतिनिधित्व उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और रिपब्लिकन पार्टी का प्रतिनिधित्व पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प कर रहे हैं।

The post अमेरिकी चुनाव के बीच डोनाल्ड ट्रंप को क्या हुआ? मैकडॉनल्ड्स में नौकरी मांगने पहुंचे; देखें वीडियो… appeared first on .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button