“राजा साहब”: प्रभास की हॉरर कॉमेडी का पहला टीज़र, भूतिया हवेली का रहस्य खुलने को तैयार

 इस साल निर्देशक आश्विन की माइथोलॉजिकल और साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी से धूम मचाने वाले कलाकार प्रभास (Prabhas) अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हो गए हैं। 23 अक्टूबर यानी आज उनका 45वां जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर प्रभास की अपकमिंग फिल्म राजा साहब (Raja Saab) का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। 

 

मेकर्स की तरफ से सुपरस्टार के फैंस को ये खास तोहफा दिया गया है। गौर करने वाली बात ये है कि अब प्रभास एक्शन की डगर को छोड़कर हॉरर कॉमेडी के जरिए अपनी किस्मत आजमाने के लिए रेडी हैं। आइए एक नजर राजा साहब की पहली झलक पर डालते हैं। 

खतरनाक है राजा साहब का लुक 

लंबे वक्त से राजा साहब को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर इस मूवी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स को लगातार शेयर किया है। लेकिन अब राजा साब को लेकर बड़ी जानकारी फर्स्ट मोशन पोस्टर के तौर पर सामने आ गई है। 

पीपुल मीडिया फैक्ट्री यूट्यूब चैनल पर प्रभास की हॉरर कॉमेडी फिल्म राजा साहब का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक घने जंगल में पियानो बज रहा है और इसके बाद एक खंडर हवेली का दरवाजा खुलता है, जिसमें एक बड़ी से कुर्सी पर मुंह में सिगार लगाए प्रभास की झलक दिखाई जाती है। 

 

राजा साहब के खतरनाक अवतार में अभिनेता काफी जच रहे हैं और इस मोशन पोस्टर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए काफी बढ़ गई है। ऐसा माना जा रहा है कि हॉरर कॉमेडी के तौर पर राजा साहब जरूर धूम मचाएगी। 

कब रिलीज होगी राजा साहब 

राजा साहब की पहली झलक देखने को बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि आखिर प्रभास की ये फिल्म कब रिलीज होगी। बता दें कि राजा साहब को अगले साल 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरो में रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका होगा जब प्रभास एक अलग अंदाज में दिखेंगे। 

क्योंकि इससे पहले वह बाहुबली, बाहुबली 2, सालार, साहो और कल्कि 2898 एडी जैसी मूवीज में अपने धमाकेदार एक्शन से फैंस का मनोरंजन करते नजर आए हैं। इसके अलावा गौर किया प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की तरफ तो उसमें स्पीड और सालार 2 का नाम शामिल है। जिनकी तैयारी भी जल्द ही शुरू होने वाली हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button