बड़ी स्क्रीन पर Shaheer Sheikh की एंट्री, देरी से डेब्यू की बताई खास वजह

फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म  नेटफ्लिक्स पर आज से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध फिल्म दो पत्ती (Do Patti) में छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता शाहीर शेख नजर आएंगे। 

टीवी से सिनेमा में आना मुश्किल

टीवी की दुनिया से लोकप्रिय हुए अभिनेता शाहीर शेखशेख ने इंडोनेशिया की फिल्मों में काम किया है। उन्हें इंडोनेशिया का शाह रुख खान कहा जाता है। वह वेब सीरीज में भी हाथ आजमा चुके हैं। अब वह फिल्म दो पत्ती में नजर आएंगे। फिल्म में वह कृति सैनन के अपोजिट हैं। क्या टीवी से हिंदी सिनेमा में आना मुश्किल है? शाहीर शेख कहते हैं –

ऐसा नहीं है। पहले भी मुझे फिल्मों के कई प्रस्ताव मिले थे, लेकिन समय सही नहीं था। मतलब मुझे कुछ ऑफर हुआ, लेकिन तब मैं किसी और प्रोजेक्ट में व्यस्त था। टीवी डिमांडिंग होता है यानी नियमित रूप से उसे ज्यादा समय देना होता है। ऐसे में आप बाकी चीजों को वक्त नहीं दे पाते हैं। जब लगा कि बाकी चीजें पीछे छूट रही हैं तो टीवी से ब्रेक लेना पड़ा। दूसरे कामों पर ध्यान दिया। साथ ही फिल्मों के लिए आडिशन की प्रक्रिया चलती रहती थी।

शाहीर शेख आगे बताते हैं कि फिल्म दो पत्ती के लिए भी मैंने आडिशन दिया था। तब कृति भी वहां पर मौजूद थीं। जब मैंने उन्हें देखा तो थोड़ा घबरा गया। उन्होंने मुझे थोड़ा समय दिया ताकि मैं पात्र की तैयारी कर सकूं। यह देखकर मुझे ताज्जुब हुआ कि मुझसे पहले भी कई लोगों के साथ वह सीन कर चुकी थीं। यह काम के प्रति उनका समर्पण है कि उन्होंने आडिशन के लिए इतना समय दिया।
दो पत्ती की कहानी को लेकर बोले शाहीर

फिल्म की कहानी का एक पहलू रिश्तों में मिलने वाला धोखा भी है। असल जिंदगी में किन कठिनाइयों ने उन्हें मजबूत बनाया? शाहीर शेख कहते हैं कि जिंदगी में जितनी मुश्किलों का सामना आप करते हैं उतने ही बेहतर इंसान बनते हैं। मुझे भी अनुभवों ने बेहतर बनाया है।

मालूम हो कि ये वही शाहीर शेख हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे के मशहूर माइथोलॉजिकल शो महाभारत में अर्जुन की भूमिका अदा फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। अब सस्पेंस थ्रिलर मूवी दो पत्ती के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button