मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- ‘मत भूलो कि तुम कौन…’

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन पिछले अक्सर अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों एक दूसरे को करीब 6 साल से डेट कर रहे थे और इस बीच कई बार दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में छाई रहीं. लेकिन इस साल ये कपल सच में अलग हो चुका है. जिसका सबूत है एक दूसरे को बर्थडे विश न करना. इस साल न तो मलाइका ने अर्जुन को उनका बर्थडे विश किया था और न ही उनकी पार्टी में नजर आई थीं. ऐसा ही कुछ मलाइका के बर्थडे पर भी देखने को मिला. 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपना 51वें जन्मदिन मनाया, लेकिन इस मौके पर अर्जुन कपूर उनके साथ दिखाई नहीं दिए और न ही उनको बर्थडे विश किया. हालांकि, इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट जरूर शेयर किया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. आमतौर पर अर्जुन मलाइका के बर्थडे पर खास और प्यारे मैसेज शेयर करते थे, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग किया. अर्जुन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्ट में 'द लायन किंग' फिल्म का एक फेमस डायलॉग लिखा हुआ है. 

वायरल हुआ अर्जुन कपूर का क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन कपूर के क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा है, 'कभी मत भूलो कि तुम कौन हो – द लायन किंग'. ये डायलॉग 'द लायन किंग' में मुफासा अपने बेटे सिम्बा से कहता है. हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं. वे दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनका रिश्ता किसी मोड़ पर आ गया है. दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप और रिश्तों को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है. लेकिन फैंन अंदाजा लगा रहे हैं कपल अलग हो चुका है. 

हालांकि, मलाइका अरोड़ा के मुश्किल समय में अर्जुन कपूर उनके साथ नजर आए. कुछ समय पहले मलाइका ने अपने पिता को खोया और इस मुश्किल घड़ी में अर्जुन कपूर उनके साथ खड़े नजर आएं. इसके अलावा मलाइका को पिछले कुछ सालों में काफी आलोचना झेलनी पड़ी, खासकर अर्जुन के साथ उनकी उम्र के अंतर और अरबाज खान से उनकी शादी और तलाक को लेकर. ग्लोबलस्पा मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की और कहा, 'कई बार हम सोचते हैं कि ये बातें हमें प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन असल में ये असर करती हैं'. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button