Bigg Boss 18: वीकेंड का वार में सलमान खान ने लगाई करणवीर मेहरा की क्लास

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के घर में पिछले कुछ दिनों से खूब घमासान मचा हुआ था। अविनाश मिश्रा के हाथ में पावर आने के बाद जिस तरह उन्होंने घरवालों की नाक में दम किया था, उसकी वजह से उन्हें होस्ट सलमान खान का गुस्सा झेलना पड़ेगा। अविनाश के अलावा एक और कंटेस्टेंट सलमान के हत्थे चढ़ने वाला है।

यह कंटेस्टेंट हैं करणवीर मेहरा जो खतरों के खिलाड़ी 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। शो में आने के बाद से ही करण खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। विवियन डीसेना और अविनाश मिश्रा के साथ उनका छत्तीस का आंकड़ा है और कुछ के साथ उनका अच्छा बॉन्ड बन गया है।

करणवीर मेहरा की लगी क्लास

बीते एपिसोड में करणवीर इस बात से भावुक हो गए थे कि घर में वह रिश्ता जोड़ नहीं पा रहे हैं। उनका चार का ग्रुप था, लेकिन रिश्ता संभाल नहीं पाए और बाहर भी कुछ ऐसा ही हाल था। अब वीकेंड का वार में सलमान खान भी करण को इसी का ताना देंगे। बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें होस्ट ने उन्हें जमकर सुनाया है।

सलमान खान ने करणवीर से कहा, "करण, बाहर आप परिवार जोड़ नहीं पाए और यहां भी परिवार नहीं जोड़ पा रहे हैं। आप कोई भी चीज कंप्लीट नहीं कर पाते हैं। यह जो कोने-कोने में कर रहे हो, वो खुले में करो। विवियन को बोल सकते हो कि आप क्या कर रहे, आपकी ऑडियंस देख रही है। तो क्या आपकी ऑडियंस नहीं है? आप क्या कर रहे हो?"

करण के साथ हैं फैंस

बिग बॉस 18 के इस प्रोमो को देख लोग करणवीर मेहरा की साइड ले रहे हैं और उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मजबूत रहिए करण।" एक ने कहा, "बिग बॉस में सिर्फ करण अच्छा गेम खेल रहे हैं।" एक यूजर्स ने मेकर्स पर इल्जाम लगाया है कि वे जानबूझकर करण को डाउन कर रहे हैं, क्योंकि वह अच्छे प्लेयर हैं। एक और ने कमेंट किया है, "करण दूसरों से अच्छा कर रहे हैं।"

मालूम हो कि करणवीर मेहरा की दो शादियां हो चुकी हैं और दोनों पत्नियों से वह अलग हो चुके हैं। उनका दूसरा तलाक 2021 में हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button